Categories
Top News Himachal Latest KHAS KHABAR Shimla State News

शिमला रिज पर 23 को अंतरराष्ट्रीय प्रो बॉक्सिंग चैंपियनशिप, 6 देशों के बॉक्सर भिड़ेंगे

स्वर्गीय वीरभद्र सिंह के जन्मदिन पर किया जाएगा आयोजन

शिमला। पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय वीरभद्र सिंह के जन्मदिन पर 23 जून को शिमला में अंतरराष्ट्रीय प्रो बॉक्सिंग टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है। यह आयोजन प्रोफेशनल बॉक्सिंग ऑर्गेनाइजेशन हिमाचल प्रदेश द्वारा किया जा रहा है। बॉक्सिंग चैंपियनशिप शिमला के ऐतिहासिक रिज मैदान पर करवाई जा रही है। इसमें भाग लेने आने वाले प्रतिभागी शिमला पहुंच चुके हैं।

हिमाचल के स्कूलों में तैनात आउटसोर्स वोकेशनल टीचर को बड़ा तोहफा-जानें

प्रोफेशनल बॉक्सिंग एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष महेंद्र स्तान ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय वीरभद्र सिंह का 23 जून को जन्मदिन है। उनके जन्मदिन के मौके पर राजधानी शिमला के ऐतिहासिक रिज मैदान पर प्रो बॉक्सिंग टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है। इसमें देश सहित 5 अन्य देशों के बॉक्सर हिस्सा ले रहे हैं जिसमें रूस, वियतनाम, साऊथ कोरिया, फिलिपीन्स के बॉक्सर भारत पहुंच चुके है।

हिमाचल : 30 लाख में बिका है HP99-9999 नंबर, पैसे भी करवा दिए हैं जमा

उन्होंने बताया कि इस चैंपियनशिप का शुभारंभ प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल करेंगे और इस दौरान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह भी मौजूद रहेंगे। जबकि इसके समापन अवसर पर प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू हिमाचल कांग्रेस के प्रभारी राजीव शुक्ला और प्रदेश के खेल मंत्री विक्रमादित्य सिंह मौजूद रहेंगे।

जवाहर नवोदय विद्यालय प्रवेश परीक्षा 20 जनवरी को, ऑनलाइन करें आवेदन

उन्होंने कहा कि अब हर साल उनके जन्मदिन के मौके पर प्रो बॉक्सिंग चैंपियनशिप हिमाचल के अलग-अलग जिलों में आयोजन किया जाएगा ताकि युवाओं को मंच मिले और खेलों के प्रति युवाओं का रुझान भी बड़े। उन्होंने कहा कि बॉक्सर बॉक्सिंग चैंपियनशिप में विजेताओं को इनाम भी दिए जाएंगे। यह चैंपियनशिप खेल प्रेमियों और शिमला आने वाले पर्यटकों के लिए आकर्षण का केंद्र बनेगी।

HPBose : 9वीं और 11वीं कक्षा की अनुपूरक परीक्षा को लेकर बड़ी अपडेट
इनके बीच होगी फाइट

भारत के “लवप्रति सिंह” लाइट वेट वर्ग में वियतनाम के “दाई लाम” के बीच पहली फाइट भारत के अर्जून सूपर लाईट वेट वर्ग में फिलिपीन्स के “जूआनटियों से भिड़ेगे। तीसरे मैच में कोरियो के “जोईवॉन किंम” वैल्थर वेट वर्ग में भारत के नितविर से लड़ेगे। चौथा मुकाबला हिमाचल के बॉक्सर सक्षम ठाकुर जोकि खेलों इंडिया गेम में गोल्ड मेडल जीत चूके है उनका मुकाबला लाइट हेवी वेट वर्ग में रूस के मुसालोव से होगा। वहीं अंतिम मुकाबला लाइट हेवी वेट वर्ग में भारत के कार्तिक व रूस के मक्सिम राइटर के बीच खेला जाएगा।

Job Alert : कांगड़ा जिला में सुरक्षा गार्ड-सुरक्षा सुपरवाइजर के 150 पदों पर भर्ती

https://youtu.be/5sa9Yik8pcM https://youtu.be/z4H7CweU9sU

धर्मशाला-हरिपुर वाया टांडा रूट पर दौड़ी इलेक्ट्रिक बस, जानें रूट और टाइमिंग

इलेक्ट्रिक बस में करें रोहतांग की वादियों का दीदार, परमिट का भी झंझट नहीं

सलूणी क्षेत्र में लागू धारा 144 के बीच जिला प्रशासन का बड़ा फैसला-पढ़ें खबर

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू दिल्ली रवाना, क्या रहेगा प्रोग्राम- जानें

हिमाचल और देश दुनिया से जुड़ी हर बड़ी अपडेट के लिए जुड़ें EWN24 NEWS की वेबसाइट https://ewn24.in/ फेसबुक https://www.facebook.com/ewn24 और यूट्यूब https://www.youtube.com/@ewn24news/videos के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *