Categories
TRENDING NEWS Top News Himachal Latest ENTERTAINMENT Chamba

भरमौर पहुंची कंगना रनौत, लुआंचड़ी पहनकर प्रसिद्ध चौरासी मंदिर में किए दर्शन

सोशल मीडिया पर शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

चंबा। मंडी निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत जोरों-शोरों से प्रचार में जुटी हुई हैं। कंगना मंगलवार को चंबा जिला के भरमौर पहुंची। यहां पर कंगना ने भरमौर के प्रसिद्ध चौरासी मंदिर में दर्शन किए। इस दौरान कंगना ने चंबा गद्दी की पारंपरिक पोशाक लुआंचड़ी पहनी। इसमें कंगना बेहद खूबसूरत नजर आईं।

हिमाचल मौसम अपडेट : अब इस दिन भारी बारिश को लेकर अलर्ट जारी

कंगना ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘आज मंडी निर्वाचन क्षेत्र में भरमौर (चंबा) का दौरा हुआ, वहां लोगों से मिले और अपना परिचय कराया। भरमौर के प्रसिद्ध चौरासी मंदिर (कुल 84 मंदिर परिसर) में जाने का अवसर मिला, इतिहास का मानना है कि यह मंदिर 7वीं शताब्दी से पुराना है, लेकिन लोगों का कहना है कि यह आदि काल से यही उपस्थित है।

यहां एक पौराणिक शिवलिंग के दर्शन हुए, ऐसा लगा जैसा स्वयं शंभो मेरे साक्षात हो, पहली बार विष्णु अवतार नरसिम्हा का मंदिर देखा, और पंडितों ने मुझे बताया कि पूरे विश्व में धर्मराज जी का मंदिर सिर्फ यहीं है, धर्मराज जी के मंदिर में भी दर्शन किए।

अटल टनल रोहतांग के नार्थ पोर्टल के पास गिरा हिमखंड, चंद्रा नदी का बहाव रुका

 

यहां मृत्यु के बाद के कुछ रहस्यों का भी विस्तार है, मृत्यु के बाद कैसे मनुष्य धर्मराज के दरबार में उपस्थित होते हैं वो क्या चित्र होता है, कैसी कचहरी लगती है, ऐसी बहुत सारे रहस्यों का वर्णन है।

मैंने चंबा गद्दी (गडरिया समुदाय) की पोशाक पहनी और सबने मुझे बहुत तारीफ दी। चंबा, यहां की सुंदरता, यहां की संस्कृति, यहां के लोग, पहनावा, खाना, संगीत मुझे बहुत पसंद है भगवान करे मैं विजयी रहूं और चंबा से मेरा एक घनिष्ठ रिश्ता बने। 🥰🙏

अग्निवीर ऑनलाइन परीक्षा : उम्मीदवारों के ऑनलाइन एडमिट कार्ड जारी

हिमाचल प्रदेश लोक सेवा आयोग ने इन पदों के स्क्रीनिंग टेस्ट का शेड्यूल किया जारी
हिमाचल : HAS, तहसीलदार, जिला पंचायत अधिकारी के पदों को लेकर बड़ी अपडेट

तिब्बती धर्मगुरु दलाई लामा से मिली कंगना रनौत, बोलीं-यह दिव्य अनुभव था

शिमला रिज पर धूमधाम से मनाया 77वां हिमाचल दिवस, संस्कृति की दिखी खास झलक

कांगड़ा : जसूर में ट्रक ने कुचली स्कूटी सवार महिला, गई जान
HPPSC : जूनियर स्केल स्टेनोग्राफर के पदों को लेकर अपडेट – जानिए
हिमाचल और देश दुनिया से जुड़ी हर बड़ी अपडेट के लिए जुड़ें हमारे फेसबुक पेज से यहां करें क्लिक- https://www.facebook.com/ewn24

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *