Categories
Himachal Latest Hamirpur State News

हमीरपुर: धनेटा-पिपलू सड़क पर भारी और बाहरी वाहनों की आवाजाही पर रोक

धनेटा-तूतड़ू मार्ग से आवाजाही कर सकते हैं लोग

हमीरपुर। हिमाचल के हमीरपुर जिला के धनेटा क्षेत्र से सटे ऊना जिले के गांव पिपलू में आयोजित किए जा रहे तीन दिवसीय पिपलू मेले को देखते हुए धनेटा-पिपलू सड़क पर भारी वाहनों तथा अन्य बाहरी वाहनों की आवाजाही एक जून तक बंद कर दी गई है। स्थानीय छोटे वाहनों तथा मेला ड्यूटी पर तैनात अधिकारियों-कर्मचारियों के वाहनों तथा आपातकालीन सेवाओं के वाहनों पर यह प्रतिबंध लागू नहीं होगा।

Breaking : हिमाचल कैबिनेट बैठक की तिथि तय- शिमला में इस दिन होगी

मोटर वाहन अधिनियम-1988 की धारा 115 के तहत आदेश जारी करते हुए जिला दंडाधिकारी हेमराज बैरवा ने बताया कि 30 मई से एक जून तक पिपलू मेले के आयोजन को देखते हुए धनेटा-पिपलू सड़क पर मेले की अवधि के दौरान भारी वाहनों और अन्य बाहरी वाहनों की आवाजाही बंद रखने का निर्णय लिया गया है।

बड़ा हादसा : वैष्णो देवी जा रही बस पुल से नीचे गिरी, 10 की मौत-57 घायल

हमीरपुर डीसी ने बताया कि ड्यूटी पर तैनात अधिकारी-कर्मचारी और स्थानीय वाहन चालक आवश्यक दस्तावेज दिखाकर इस मार्ग से आवाजाही कर सकते हैं। जिला दंडाधिकारी ने बताया कि इस अवधि के दौरान मालवाहक वाहन, बसें, भारी वाहन तथा अन्य बाहरी वाहन धनेटा-तूतड़ू मार्ग को वैकल्पिक रूट के रूप में इस्तेमाल कर सकते हैं।

हिमाचल के नए चीफ जस्टिस एमएस रामचंद्र राव ने ली पद एवं गोपनीयता की शपथ 

 

हिमाचल: मई माह में खूब बरसे मेघ, 11 जिलों में सामान्य से अधिक हुई बारिश

राजा का तालाब में HRTC बस ने स्कूटी सवार को कुचला, मौके पर मौत

 

हिमाचल और देश दुनिया से जुड़ी हर बड़ी अपडेट के लिए जुड़ें EWN24 NEWS की वेबसाइट https://ewn24.in/ फेसबुक https://www.facebook.com/ewn24 और यूट्यूब https://www.youtube.com/@ewn24news/videos के साथ

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *