Categories
ACCIDENT TRENDING NEWS Top News Himachal Latest Mandi State News

मंडी : गहरी खाई में गिरी कार, दो की अस्पताल ले जाते समय मौत, एक IGMC रेफर

करसोग में शाना-लच्छाधार लिंक रोड पर पेश आया हादसा

करसोग। मंडी जिला के करसोग में एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है। यहां पर एक ऑल्टो कार गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में दो लोगों की मौत हुई है, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

नादौन : टिप्पर और स्कूटी में जोरदार टक्कर, एक युवक की टांडा में मौत, 2 जख्मी

जानकारी के अनुसार पांगना के समीप बुधवार देर रात शाना-लच्छाधार लिंक रोड पर एक ऑल्टो कार (HP30 4383) करीब 500 मीटर खाई में जा गिरी। हादसे के समय कार में तीन लोग सवार थे, जो हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को कड़ी मशक्कत के बाद कार से बाहर निकाला गया और सिविल अस्पताल करसोग ले जाया गया।

कुल्लू : ब्यास में मिला छात्रा का शव, जिया पुल से लगाई थी छलांग 

दो लोगों ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही रास्ते में दम तोड़ दिया। मृतकों की पहचान संतराम (38) निवासी गांव चनहला और जयंती (40) निवासी गांव शाना के रूप में हुई है।अस्पताल में पहुंचने पर दोनों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। हादसे में तीसरा व्यक्ति नंदलाल निवासी करशाल ही हालत गंभीर है। उसे इलाज के लिए शिमला स्थित आईजीएमसी रेफर कर गया है। पुलिस ने आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

हिमाचल विस चुनाव : विजय जुलूस का खर्च भी उम्मीदवार के व्यय खाते में जुड़ेगा 

डीएसपी गीतांजलि ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हुई है। एक व्यक्ति की हालत गंभीर है जो कि आईजीएमसी में उपचाराधीन है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आज की ताजा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़, लाइव न्यूज अपडेट पढ़ें https://ewn24.in/ पर,  ताजा अपडेट के लिए हमारा Facebook Page Like करें  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *