Categories
Top News National News State News

लाइव स्ट्रीम कर रही विदेशी महिला से छेड़छाड़, दो युवक गिरफ्तार

मुंबई के खार क्षेत्र का मामला, दक्षिण कोरिया की महिला

खार। मुंबई के खार क्षेत्र में लाइव स्ट्रीम कर रही दक्षिण कोरिया महिला नागरिक के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि, महिला ने पुलिस में इस मामले की शिकायत नहीं की है। पर पुलिस ने मामले का स्वतः: संज्ञान लिया है और मामला दर्ज कर दो युवकों को गिरफ्तार किया है।

सीएम की टिप्पणी पर प्रतिभा सिंह का जवाब, पोस्टल बैलेट पर कही बड़ी बात  

बता दें कि इसका वीडियो किसी व्यक्ति ने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। बताया कि महिला दक्षिण कोरिया की निवासी है। महिला खार क्षेत्र में बुधवार रात करीब आठ बजे लाइव स्ट्रीम कर रही थी। वीडियो में भी दिख रहा है कि महिला लाइव स्ट्रीम कर रही है और दो युवक उसके पास आते हैं। एक युवक महिला के काफी करीब आया और विरोध करने के बावजूद हाथ पकड़कर खींचने की कोशिश की। फिर करीब आकर लाइव स्ट्रीम के दौरान ही महिला के गाल पर किस करने की भी कोशिश की।

हिमाचल: चुनाव नतीजों से पहले ही राहुल गांधी को शपथ ग्रहण का न्यौता

महिला मौके से दूर चली गई। युवक अपने एक दोस्त के साथ बाइक पर आया और महिला को उसके गंतव्य तक छोड़ने की पेशकश की। महिला ने पेशकश ठुकरा दी।

महिला ने भी इसको लेकर ट्वीट किया है। लिखा है कि कल रात लाइव स्ट्रीम के दौरान एक युवक ने उसे परेशान किया। वह अपने दोस्त से साथ था। मैंने मामला न बढ़ाने और मौके से निकल जाने की कोशिश की। कुछ लोगों ने यहां तक कहा कि मेरे बहुत फ्रेंडली होने और बातचीत शुरू करने के चलते ऐसा हुआ है। इस घटना ने मुझे लाइव स्ट्रीम के बारे सोचने को मजबूर कर दिया है।

हिमाचल: कांग्रेस का आरोप, कुछ कर्मचारियों को नहीं मिले पोस्टल बैलेट 

पीड़ित महिला ने ट्वीट कर कहा कि कल रात लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान एक युवक ने मुझे परेशान किया। मैंने पूरी कोशिश की कि मामले को आगे न बढ़ाऊं और निकल जाऊं क्योंकि वह अपने दोस्त के साथ था। और कुछ लोगों ने कहा कि यह मेरे बहुत फ्रेंडली होने और बातचीत शुरू करने की वजह से हुआ। इस घटना ने मुझे स्ट्रीमिंग के बारे में फिर से सोचने के लिए मजबूर कर दिया है।

आज की ताजा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़, लाइव न्यूज अपडेट पढ़ें https://ewn24.in/ पर,  ताजा अपडेट के लिए हमारा Facebook Page Like करें  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *