Categories
Top News Himachal Latest Sirmaur State News

हिमाचल : होमस्टे में लिया कमरा, रात को तीन LCD और वाई-फाई डिवाइस लेकर फरार

CCTV फुटेज से हुई पहचान, पुलिस ने पकड़ा

पांवटा साहिब। इन दिनों चोर चोरी के लिए नई से नई तरकीब अपनाने लगे हैं। जब सेंध मारने का मौका नहीं मिला तो एक चोर होमस्टे में यात्री बनकर ठहरा और मौका देखकर सामान पर हाथ साफ कर गया। मामला है हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिला के पांवटा साहिब का। हिमाचल होमस्टे मिश्रवाला में एक व्यक्ति कमरा लेकर ठहरा और देर रात को तीन LCD और वाई-फाई डिवाइस लेकर फरार हो गया।

जन्मदिन पर जयराम ठाकुर के लिए दुखद खबर-ससुर का निधन

होटल संचालक पुरुवाला कांशीपुर निवासी आसिफ रहमान पुत्र अब्दुल रहमान ने माजरा थाना में चोरी की शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत में कहा गया कि उसके होटल में बीते दिन एक व्यक्ति रुका और उसने रात को चोरी की वारदात को अंजाम दिया। इस बात का पता उनको सुबह चला।

ऊना : स्कूलों की टाइमिंग में किया गया बदलाव, ये होगी नई समय सारिणी

शिकायत मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और आरोपी की तलाश शुरू की। इसके बाद जांच टीम ने CCTV फुटेज और वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी से जुड़े साक्ष्य जुटा लिए और आरोपी को उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया गया है।

इन सेवानिवृत्त कर्मियों का दर्द-पूर्व सरकार ने बनाया बेवकूफ, सुक्खू सरकार से आस

हिमाचल होमस्टे में ठहरने वाले चोर की पहचान अमित कुमार के रूप हुई। जीएसपी रमा कांत ठाकुर ने मामले की पुष्टि की हैं। डीएसपी ने कहा कि आरोपी को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा और चोरी हुए सामान की भी तलाश की जाएगी।

आज की ताजा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़, लाइव न्यूज अपडेट पढ़ें https://ewn24.in/ पर,  ताजा अपडेट के लिए हमारा Facebook Page Like करें 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *