Categories
TRENDING NEWS ACCIDENT Top News Himachal Latest Kangra State News

बैजनाथ में सड़क से पलटी कार, योल के युवक की गई जान-4 घायल

शिव मंदिर में माथा टेकने आए थे युवक

बैजनाथ। हिमाचल के कांगड़ा जिला के बैजनाथ में सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई है। वहीं, चार युवक घायल हुए हैं। इनमें दो की हालत गंभीर है। घायलों को मेडिकल कॉलेज टांडा में भर्ती किया गया है। हादसा बैजनाथ में चौबिन चौक के पास हुआ है।

आईएएस डॉ अभिषेक जैन को सौंपा शिक्षा और आईटी सचिव का जिम्मा

बता दें कि नगरोटा बगवां के पांच युवक राजन कुमार, रोहित, राहुल, अभिनंदन और आशीष कार (HP 94 6378) में सवार होकर रविवार रात करीब 11 बजे बैजनाथ शिव मंदिर माथा टेकने आए थे। पर जब वह बैजनाथ पहुंचे तो मंदिर बंद था। उन्होंने बाहर से ही माथा टेका और वापस चल पड़े।

बैजनाथ के चौबिन चौक के पास चालक गाड़ी मुख्य सड़क से नियंत्रण खो बैठा और कार सड़क से अनियंत्रित होकर पपरोला रेलवे स्टेशन की तरफ जाती सड़क पर गिर गई। कार में सवार एक युवक जैसे तैसे गाड़ी से निकला और पास के घरों में रहने वाले लोगों से सहायता मांगी। लोगों ने मौके पर पहुंचकर बाकी युवकों को गाड़ी से बाहर निकाला।

हिमाचल में बढ़ रही सैलानियों की आवाजाही : 48 घंटे में 29,902 वाहनों ने क्रॉस की अटल टनल

इसके बाद पुलिस और 108 एंबुलेंस की सूचना दी। युवकों को सिविल अस्पताल ले जाया गया। सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को टांडा रेफर कर दिया। पर एक युवक राजन कुमार निवासी तंगरोटी की मौत हो गई। घायल युवकों में रोहित, राहुल, अभिनंदन और आशीष शामिल हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

मंडी : क्रिसमस मनाने मनाली जा रहा था परिवार, खाई में गिरी कार

इंडियन ऑयल में 1,700 से अधिक पदों पर भर्ती-हिमाचल के लिए इतने पद

आज की ताजा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़, लाइव न्यूज अपडेट पढ़ें https://ewn24.in/ पर,  ताजा अपडेट के लिए हमारा Facebook Page Like करें  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *