Categories
Top News Himachal Latest KHAS KHABAR Kullu State News

मनाली पहुंचे सीएम सुक्खू, पारंपरिक वाद्य यंत्रों के साथ स्वागत

हेलीपैड से सर्किट हाउस तक काफी संख्या में लोग थे मौजूद

मनाली। मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू का आज मनाली पहुंचे। मनाली पहुंचने पर कुल्लू जिले के विभिन्न हिस्सों से आए लोगों ने उनका पारंपरिक वाद्य यंत्रों के साथ गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।

मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए सासे हेलीपैड से मनाली सर्किट हाउस तक भारी संख्या में लोग एकत्रित हुए। सासे हेलीपैड पर मुख्यमंत्री का मनाली के विधायक भुवनेश्वर गौड़, पूर्व विधायक खीमी राम शर्मा, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष हरि चंद शर्मा, राष्ट्रीय समन्वयक महिला कांग्रेस विद्या नेगी और अन्य नेताओं व जिले के अधिकारियों ने स्वागत किया। कुल्लू के विधायक सुंदर सिंह ठाकुर शिमला से मुख्यमंत्री के साथ मनाली पहुंचे।

हिमाचल : अनाथ बच्चों के लिए बड़ा ऐलान, मुफ्त शिक्षा-जेब खर्च भी देगी सरकार

बता दें कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह का रात्रि विश्राम मनाली रेस्ट हाउस में होगा। 2 जनवरी को हिडिम्बा माता मंदिर में पूजा अर्चना करके विंटर कार्निवाल की शुरुआत करेंगे। इसके बाद परिधि गृह से झाकियों को हरी झंडी दिखाएंगे। फिर झांकियों को निरीक्षण करेंगे। मनाली मनु रंगशाला में सांस्कृतिक कार्यक्रम के मुख्यातिथि होंगे। इसके बाद करीब 3 बजे मनाली से नई दिल्ली के लिए रवाना होंगे। सीएम सुक्खू का रात्रि ठहराव हिमाचल सदन में होगा।

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू 3 जनवरी को नई दिल्ली से धर्मशाला जाएंगे। उनका करीब 12 बजे दोपहर पुलिस ग्राउंड धर्मशाला पहुंचने का कार्यक्रम है। पुलिस ग्राउंड से सर्किट हाउस धर्मशाला जाएंगे। सीएम सुक्खू करीब 15 मिनट रुकने के बाद साढ़े 12 बजे जोरावर स्टेडियम के लिए रवाना होंगे। जोरावर स्टेडियम में जन आभार रैली को संबोधित करेंगे। चार जनवरी से 6 जनवरी तक धर्मशाला में विधानसभा के शीतकालीन सत्र अटेंड करेंगे।

हिमाचल: तेज रफ्तारी ने छीन ली सांसें, तीन लोगों की गई जान-एक घायल

आज की ताजा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़, लाइव न्यूज अपडेट पढ़ें https://ewn24.in/ पर,  ताजा अपडेट के लिए हमारा Facebook Page Like करें 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *