Categories
Politics Top News Himachal Latest KHAS KHABAR State News

हिमाचल भाजपा विधायक दल बैठक की तिथि तय-इस दिन होगी

25 दिसंबर को मन की बात कार्यक्रम सुनने के बाद होगी

शिमला। हिमाचल में भाजपा विधायक दल की बैठक 25 दिसंबर को होगी। इस बैठक में केंद्र नेतृत्व भी शामिल होगा, जिसमें भाजपा क्षेत्रीय प्रभारी सौदान सिंह, राष्ट्रीय महामंत्री विनोद तावड़े, प्रदेश प्रभारी अविनाश राय खन्ना, सह प्रभारी संजय टंडन और मंगल पांडे विशेष रूप में उपस्थित रहेंगे। बैठक में विधायक दल के नेता का चुनाव हो सकता है।

Good News : हिमाचल में अगले 10 दिन में खुल सकती हैं दोनों सीमेंट फैक्ट्री

बैठक में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी विशेष रूप से उपस्थित रहने वाले हैं। साथ ही बैठक में कई महत्वपूर्ण विषय पर चर्चा की जाएगी और जिस प्रकार से हिमाचल प्रदेश में बदला बदली की भावना से कांग्रेस सरकार काम कर रही है, उसको लेकर कई निर्णय लिए जाएंगे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने बताया कि 25 दिसंबर 2022 को मन की बात कार्यक्रम सुनने के बाद सभी भाजपा नवनियुक्त विधायक, विधायक दल की बैठक में भाग लेंगे। यह बैठक मन की बात कार्यक्रम के बाद पीटरहॉफ शिमला में शुरू होगी।

HPSSC ने जूनियर ऑफिस असिस्टेंट पोस्ट कोड 965 का पेपर किया रद्द

कांग्रेस सरकार के बदले लेने का क्रम रुक नहीं रहा है। आज भी लगभग 17 आईटीआई रद्द कर दिए गए हैं और कांगड़ा में रक्कड़ एवं कोटला बेहर सब डिविजन प्रदेश सरकार द्वारा रद्द कर दिए गए हैं। ऐसी बदले लेने वाली सरकार ज्यादा लंबे समय नहीं चलेगी।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने कहा कि जेओआईटी पेपर लीक मामला आज हिमाचल की जनता के समक्ष आया है, यह पेपर लीक दुर्भाग्यपूर्ण हैं।

JOA IT मामला : ऐसे पकड़ में आई HPSSC की कर्मी और उसका बेटा

इस मामले में कांग्रेस की यह भ्रष्ट सरकार अपने आप को बचाने का प्रयास भी करेगी और इस पेपर लीक मामले के ऊपर कार्रवाई कर सरकार वाहवाही लूटने का प्रयास भी करेगी, परंतु हिमाचल प्रदेश की जनता सब जानती है कि भ्रष्टाचार की जननी कौन है।

इस पेपर लीक मामले को लेकर प्रदेश सरकार द्वारा एक एसआईटी का गठन भी किया जाना चाहिए और यह जांच उच्चतम एजेंसियों को संपन्न चाहिए। हिमाचल प्रदेश में यह परीक्षा रविवार को होने जा रही थी और इसके 476 केंद्रों का चयन भी हो चुका था, इसके अंदर ढाई लाख से ज्यादा युवा पेपर देने जा रहे थे। इस प्रकार की घटनाएं हिमाचल प्रदेश को शर्मसार करती हैं।

सीएम सुक्खू के निर्देशः हाई अलर्ट पर रहें PWD और स्वास्थ्य विभाग

हिमाचल की कांग्रेस सरकार ने वादे पूरे करने के लिए जनता से मांगा वक्त

आज की ताजा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़, लाइव न्यूज अपडेट पढ़ें https://ewn24.in/ पर,  ताजा अपडेट के लिए हमारा Facebook Page Like करें  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *