Categories
TRENDING NEWS Top News Himachal Latest Crime Kangra State News

कांगड़ा : रमन हत्या मामले में युवक गिरफ्तार, देर रात तक साथ थे दोनों

रमन के फोन की कॉल डिटेल खंगाल रही पुलिस

कांगड़ा। उपमंडल कांगड़ा की पंचायत तरसूह के युवक रमन कुमार हत्या मामले में पुलिस गहनता से जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस ने शक के आधार पर एक युवक को गिरफ्तार भी किया है। रमन के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल खंगाली जा रही है। पुलिस को अभी तक रमन का मोबाइल फोन नहीं मिला है। मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़ा जा रहा है।

घने-मजबूत बाल चाहिए तो देसी घी से कीजिए मसाज, जल्द महसूस होगा फर्क

पुलिस अधीक्षक कांगड़ा डा. खुशहाल शर्मा ने बताया कि पुलिस ने आइपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। अभी पुलिस ने एक 25 वर्षीय युवक ऋषि कुमार को गिरफ्तार किया है जो कि रमन कुमार के घर से कुछ ही दूरी पर रहता है।

रमन की बुधवार देर रात ऋषि कुमार से ही आखिरी बार बात हुई और देर रात तक दोनों इकट्ठे थे। युवक की मौत के क्या कारण रहे हैं इसके बारे में आरोपी से पूछताछ जारी है। युवक का मोबाइल फोन का कवर मिला है पर मोबाइल फोन नहीं मिला है। उसकी तलाश जारी है।

गौर हो कि तरसूह में 24 नवंबर (गुरुवार सुबह) रमन कुमार (23) का शव मिला था। वह तरसूह का ही रहने वाला था। शव भी रमन के घर के पास ही पड़ा मिला और आसपास में खून बिखरा हुआ था। स्थित को देखकर ऐसा अनुमान लगाया गया कि किसी ने रमन की हत्या कर उसके शव को 10 फीट नीचे खाई में फेंक दिया होगा।

शिमला में बिना अनुमति पोस्टर-होर्डिंग लगाए तो खैर नहीं, भरना होगा फाइन 

तरसूह पंचायत प्रधान सुनील दत्त ने बताया कि उन्हें लोगों ने सुबह एक शव पड़ा होने की जानकारी दी तो उन्होंने तुरंत कांगड़ा पुलिस को इस बारे में सूचित किया। सुबह कुछ लोग जंगल की तरफ निकले थे तो रास्ते में बिखरा हुआ खून देखा और नीचे झांका तो 10 फीट नीचे युवक का शव पड़ा था। युवक के सिर और मुंह में काफी खून निकला हुआ था।

अनुमान है कि युवक के सिर पर पत्थरों से वार किया गया होगा। युवक का मोबाइल भी गायब था, पास में उसके फोन का कवर पड़ा मिला। फोरेंसिक टीम आसपास के पूरे क्षेत्र में जांच की। रमन परिवार में सबसे छोटा बेटा था। उसके दो बड़े भाई भी हैं। वह कांगड़ा में पेंटर का काम करता था।

हिमाचल : चंडीगढ़-मनाली एनएच पर पलटी पर्यटकों से भरी बस, 18 यात्री घायल

आज की ताजा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़, लाइव न्यूज अपडेट पढ़ें https://ewn24.in/ पर,  ताजा अपडेट के लिए हमारा Facebook Page Like करें  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *