Categories
Top News Himachal Latest KHAS KHABAR Shimla State News

मुकेश अग्निहोत्री को परिवहन विभाग का जिम्मा : बस ऑपरेटरों को राहत की उम्मीद

आईएसबीटी में ढोल-नगाड़ों के साथ किया फैसले का स्वागत

शिमला। हिमाचल प्रदेश में बतौर उपमुख्यमंत्री कार्यभार संभालने वाले जिला के हरोली विधानसभा क्षेत्र के विधायक मुकेश अग्निहोत्री को परिवहन विभाग का जिम्मा सौंपे जाने पर निजी और सरकारी ट्रांसपोर्ट में खुशी का माहौल है। बुधवार को आईएसबीटी में एचआरटीसी के अधिकारियों और साथ ही साथ निजी बस ऑपरेटरों ने ढोल-नगाड़ों की थाप पर उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री को परिवहन विभाग सौंपे जाने का स्वागत किया।

मुख्यमंत्री से मिला पेंशनर कल्याण संघ, दी बधाई 

प्राइवेट बस ऑपरेटर्स यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष राजेश पराशर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू और मुकेश अग्निहोत्री के रूप में इस जोड़ी ने प्रदेश का जिम्मा संभाला है यह अब तक कि प्रदेश की सबसे बेहतरीन राजनीतिक जोड़ी है और यह हिमाचल प्रदेश में विकास के नए आयाम स्थापित करेगी। उन्होंने कहा कि दोनों ही नेताओं ने चुनाव से पूर्व भी कोविड-19 के दौर में ट्रांसपोर्ट जगत को हुए नुकसान की भरपाई करने का भरोसा दिलाया था।

सीएम सुक्खू दिल्ली रवाना, मंत्रिमंडल विस्तार पर हाईकमान से होगी चर्चा 

अब पूर्व सरकार के समय हुए तमाम अन्याय पूर्ण फैसलों के बदले जाने और ट्रांसपोर्ट जगत के लोगों को राहत मिलने की उम्मीद जगी है। उन्होंने कहा कि निजी बस ऑपरेटर्स को मौजूदा प्रदेश सरकार और परिवहन विभाग का जिम्मा संभाल रहे उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री से काफी अपेक्षाएं हैं, ताकि लंबे दौर से बुरे दौर से गुजर रहा ट्रांसपोर्ट कारोबार उबर सके।

इस अवसर पर आरटीओ राजेश कौशल, एचआरटीसी ऊना आरएम सुरेश धीमान, एमआरसी ग्रुप के जीएम परवेश शर्मा, राम किशन शर्मा, पंकज दत्ता, विशाल ठाकुर, पवन ठाकुर, सुकेश ठाकुर, संदीप शर्मा, केवल कृष्ण, राजीव दत्ता, नरेंद्र वत्स, लक्की ठाकुर सहित अन्य उपस्थित रहे।

Breaking प्रो. चंद्र कुमार बने प्रोटेम स्पीकर, नव निर्वाचित सदस्यों को धर्मशाला में दिलाएंगे शपथ

आज की ताजा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़, लाइव न्यूज अपडेट पढ़ें https://ewn24.in/ पर,  ताजा अपडेट के लिए हमारा Facebook Page Like करें  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *