Categories
Top News National News Viral news

एयर इंडिया की फ्लाइट में महिला से बदसलूकी करने वाले शंकर को बड़ा झटका

कंपनी ने किया टर्मिनेट, तलाश कर रही दिल्ली पुलिस

मुंबई। एयर इंडिया की फ्लाइट में नशे में धुत्त होकर महिला पर पेशाब करने वाले शंकर मिश्रा को बड़ा झटका लगा है। इस बदसलूकी के लिए शंकर को उसकी कंपनी वेल्स फार्गो (Wells Fargo) ने टर्मिनेट कर दिया है। कंपनी ने बकायदा बयान जारी कर कहा है कि वेल्स फार्गो अपने कर्मचारियों से पेशेवर और निजी तौर पर उच्च व्यवहार की उम्मीद करता है। हमें यह आरोप बहुत ही परेशान करने वाले लगे। इस शख्स को वेल्स फार्गो से टर्मिनेट कर दिया गया है और हम इस मामले में जांच में पूरी तरह से सहयोग कर रहे हैं।

CRPF: भरे जाएंगे ASI और हेड कांस्टेबल के 1,458 पद, आवेदन प्रक्रिया शुरू 

फिलहाल शंकर मिश्रा फरार है। उसके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी हो चुका है। दिल्ली पुलिस ने उनकी तलाश में कई टीमें मुंबई भेजी है, लेकिन वह वहां नहीं है। दिल्ली पुलिस की कई टीमें उसकी तलाश में जुटी है।

बता दें कि 26 नवंबर, 2022 को एयर इंडिया की न्यूयॉर्क से नई दिल्ली आ रही फ्लाइट में नशे में धुत्त शंकर मिश्रा ने एक बुजुर्ग महिला पर पेशाब कर दिया था। एयर इंडिया की फ्लाइट में इस तरह की शर्मनाक घटना के मामले के तूल पकड़ने पर डीजीसीए ने सख्ती दिखाते हुए मामले में एयर इंडिया को नोटिस भी जारी किया।

बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्मों में टक्कर : चलेगा ‘गदर 2’ का जादू या ‘एनिमल’ जीतेगी दिल 

मुंबई का रहने वाला शंकर मिश्रा Wells Fargo कंपनी में वाइस प्रेसिडेंट था। यह कंपनी अमेरिका की एक मल्टीनेशनल फाइनेंशियल सर्विसेज कॉरपोरेशन से जुड़ी हुई है। दिल्ली पुलिस ने मिश्रा पर यौन उत्पीड़न और अश्लीलता की धाराओं में मामला दर्ज किया है। एयर इंडिया ने मिश्रा पर 30 दिनों का बैन लगा दिया था। एयर इंडिया ने आरोपी के खिलाफ दिल्ली के पालम पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराई है।

एयर इंडिया की फ्लाइट में लगातार ऐसी हो रही घटनाओं पर सख्ती दिखाते हुए एयरलाइन के सीईओ कैंपबेल विल्सन ने कर्मचारियों से विमान पर किसी भी अनुचित व्यवहार को तुरंत रिपोर्ट करने के निर्देश दिए हैं। स्पष्ट रूप से कुछ सबक हैं जिन्हें हम सीख सकते हैं और सीखना चाहिए। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि अगर हमारे विमान में किसी तरह का अनुचित व्यवहार होता है, तो हमें जल्द से जल्द अधिकारियों को इसकी सूचना देनी चाहिए।

आज की ताजा खबर, ब्रेकिंग न्यूज़, लाइव न्यूज अपडेट पढ़ें https://ewn24.in/ पर,  ताजा अपडेट के लिए हमारा Facebook Page Like करें 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *