Categories
Top News Himachal Latest Kangra State News

कांगड़ा : ड्राइवर ने बेसहारा समझ दी लिफ्ट, रास्ते में फलों से भरा ट्रक लेकर युवक फरार

नरूला पेट्रोल पंप पर डीजल भरवाने के लिए रुका था ड्राइवर

डमटाल। जिला कांगड़ा के डमटाल में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां पर एक युवक ने पहले तो ट्रक ड्राइवर से लिफ्ट मांगी और फिर मौका देखकर उसका फलों से भरा ट्रक लेकर फरार हो गया। ट्रक डाइवर ने मामले की शिकायत पुलिस में कर दी है। पुलिस ने आरोपी युवक की शिकायत पर मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

हिमाचल : युवा व्यापारी ने उठाया ये खौफनाक कदम, आढ़ती का करता था काम

पुलिस को दी गई शिकायत में ट्रक ड्राइवर सर्वजीत सिंह पुत्र महिंद्र सिंह निवासी थेनड़ा, पंजाब ने बताया कि वह ट्रक (PB07 VB 2255) में जम्मू से फल भरकर जालंधर जा रहा था। इस दौरान रास्ते में एक अनजान युवक ने उससे लिफ्ट मांगी और कहा कि उसे मुकेरियां, पंजाब जाना है। इस पर उसने उस युवक को ट्रक में लिफ्ट दे दी। इस बीच वह डमटाल स्थित नरूला पेट्रोल पंप पर डीजल भरवाने के लिए रुका तो डीजल भरवाने के बाद उसने ट्रक सड़क किनारे खड़ा कर दिया और डीजल की पर्ची लेने पेट्रोल पंप पर गया।

हमीरपुर : वाहन को पास देते हुए नाली में फंसे बस के टायर, बाल-बाल बचे यात्री

जब वह डीजल की पर्ची लेकर वापस लौटा तो देखा कि ट्रक वहां पर नहीं था। सर्वजीत का आरोप है कि जिस युवक को उसने लिफ्ट दी थी वही उसका ट्रक चोरी कर के ले गया है। एसएचओ हरीश गुलेरिया ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए facebook page like करें 

Leave a Reply

Your email address will not be published.