Categories
Top News

बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, दो युवक गिरफ्तार-10 वाहन बरामद

बिना नंबर की बाइक पर आ रहे थे दो युवक, पुलिस ने पकड़ा तो हुआ यह खुलासा

पठानकोट। शहर में वाहन चोरी के मामलों में आखिरकार पुलिस ने सफलता हासिल कर ली है। मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को काबू करके उनसे चोरी किए हुए अलग-अलग कंपनियों के 10 बाइक बरामद करने में सफलता प्राप्त की है।
डीएसपी सिटी राजेंद्र मन्हास ने बताया कि एएसआई बलवीर सिंह ने टीम सहित पुलिस पार्टी सहित लाइटों वाले चौंक में वाहनों की चैकिंग हेतु नाका लगाया था। इसी दौरान बिना नंबर की दो बाइक पर सवार युवक आए। पुलिस ने उन्हें रोककर दस्तावेज की मांग की तो उक्त दोनों युवक दस्तावेज नहीं दिखा पाए। इस पर पुलिस को उन पर कुछ हुआ।
पुलिस ने युवकों से सख्ती से पूछताछ की। पुलिस की कड़ी पूछताछ में दोनों युवकों ने मोटरसाइकिल चोरी की बात कबूल कर ली।

डीएसपी सिटी राजेंद्र मन्हास ने बताया कि आरोपियों की पहचान साहिल कुमार मिस्त्री पुत्र मनोहर लाल मिस्त्री निवासी गांव घरोटा व सक्षम मन्हास पुत्र अंग्रेज सिंह निवासी नाजोचक्क के रूप में हुई है। इसके बाद पुलिस ने आरोपियों से सख्ती से पूछताछ की तो उनसे अलग-अलग जगहों पर रखे चोरी के 8 मोटरसाइकिल और बरामद हुए। डीएसपी ने बताया कि पुलिस को कोर्ट कॉम्पलेक्स, ध्रुव पार्क व अन्य जगहों से मोटरसाइकिल चोरी होने की लिखित शिकायतें मिल रही थीं,
जिसके चलते एसएसपी गुलनीत सिंह खुराना के निर्देशानुसार वाहन चोर गिरोह को काबू करने हेतु अलग-अलग जगहों पर नाके लगाए जा रहे थे, जिस पर आज पुलिस को उक्त बड़ी सफलता हासिल हुई है।

1 reply on “बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, दो युवक गिरफ्तार-10 वाहन बरामद”

Leave a Reply

Your email address will not be published.