Categories
Top News Crime Hamirpur

हिमाचल में दर्दनाक हादसा : नादौन-हमीरपुर एनएच पर मां की आंखों के सामने 6 साल की बच्ची को रौंद गया ट्रक

ट्रक के दोनों टायर  के बच्ची ऊपर से निकले, शरीर के चीथड़े उड़े

नादौन। जिला हमीरपुर के नादौन उपमंडल के रंगस गांव में एक दर्दनाक हादसा पेश आया है। नादौन-हमीरपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक ट्रक ने 6 वर्षीय प्रवासी बच्ची को रौंद दिया। हादसा इतना दर्दनाक था कि ट्रक के दोनों टायर बच्ची के ऊपर से निकल गए और शरीर के चीथड़े उड़ गए।

जानकारी के अनुसार प्रवासी बच्ची अपनी मां के साथ करीब सुबह 10 बजे रंगस बाजार की ओर जा रही थी तो नादौन से हमीरपुर की ओर जा रहे एक ट्रक की चपेट में आ गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

ट्रक का आगे व पीछे वाले टायर बच्ची को रौंदते हुए उसके ऊपर से निकल गया और सड़क पर शरीर के चिथड़े बिखर गए मौके पर ही रोती बिलखती मां ने अपनी बच्ची के शरीर के हिस्सों को सड़क से इक्टठा करके एक चादर में ढक कर सड़क के किनारे पर रख दिया।

इस हादसे को देखकर हर कोई स्तब्ध रह गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया तथा ट्रक को कब्जे में लेकर चालक के खिलाफ कार्यवाही शुरू कर दी है। जांच अधिकारी नरेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर ड्राइवर को गिरफ्तार कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। थाना प्रभारी नादौन नीरज राणा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज करके चालक के खिलाफ कार्यवाही शुरू कर दी है और बच्ची के शव को पोस्मार्टम के लिए क्षेत्रिय अस्पताल हमीरपुर के लिए भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.