Categories
Top News Himachal Latest Mandi State News

पर्यटकों से अनुरोध हिमाचल घूमने आएं लड़ने नहीं, मंडी में फिर गुंडागर्दी

गलत रोड से आने और सिग्नल तोड़ने पर रोकने से पुलिस से उलझे टूरिस्ट

मंडी। हिमाचल एक टूरिस्ट प्लेस है साथ ही शांतिप्रिय राज्य है पर कुछ पर्यटक यहां आकर शांति को अशांति में बदल देते हैं। इसलिए पर्यटकों से अनुरोध है कि हिमाचल में घूमने आएं लड़ने नहीं। ऐसा ही एक मामला मंडी में सामने आया है। गलत दिशा से आने और सिग्नल तोड़ने पर जब पुलिस ने पर्यटकों को रोका तो वह गुंडागर्दी पर उतर आए। पुलिस कर्मियों के साथ स्थानीय लोगों से उलझ पड़े।

हिमाचल : खज्जियार मार्ग पर खाई में गिरी कार, तीन युवकों की गई जान

बता दें कि मंडी शहर के चौहाट्टा बाजार में ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने गलत रोड से आने और सिग्नल तोड़ने के मामले में एमएच नंबर की पर्यटकों की गाड़ी को रोका। महाराष्ट्र के पर्यटक पुलिस वालों से ही उलझ पड़े। वह पुलिस कर्मियों के साथ बहस करने लगे। यह सब देखकर स्थानीय लोग भी इकट्ठा हो गए। पर पर्यटक थे कि मानने को तैयार नहीं थे और वह लोगों के साथ भी बहस पर उतारू हो गए। इसके चलते शहर के बीचों बीच काफी समय तक यातायात भी प्रभावित रहा।

हिमाचल में दर्दनाक हादसा : अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी कार, बाप-बेटी की मौत

पुलिस कर्मियों ने चालक से गाड़ी के कागजात दिखाने को कहा, लेकिन चालक कागजात नहीं दिखा सका। पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में ले लिया है। वाहन चालक के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। गौरतलब है कि इससे पहले भी पर्यटकों के हंगामे का मामला शहर में सामने आया था। पर्यटकों ने एक स्थानीय युवक की उंगली काट दी थी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए facebook page like करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.