Categories
Top News Crime Una State News

मां चिंतपूर्णी के दर्शनों को जा रहे श्रद्धालुओं को टिप्पर ने कुचला, एक की मौत, एक गंभीर

जालंधर से दर्शनों के लिए निकले थे यूपी और पंजाब निवासी श्रद्धालु

ऊना। जिला ऊना में अंब के तहत सिद्ध चलेहड़ में एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है। यहां पर एक टिप्पर ने मां चिंतपूर्णी के दर्शनों को जा रहे एक बाइक सवार श्रद्धालु को कुचल डाला, जबकि हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ है। मृतक की पहचान 32 वर्षीय पिंटू पुत्र मागू निवासी नापगा, उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है, वहीं हादसे में 55 वर्षीय अश्वनी कुमार पुत्र उजागर सिंह निवासी वरिंग जंजघर थाना रामामंदी जालंधर कैंट, पंजाब घायल हुआ है। हादसे की सूचना मिलने के बाद अंब पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण किया।

यह भी पढ़ें :- शिमला-मंडी एनएच-205 पर हादसा : निजी बस और ट्रक में जोरदार टक्कर, 11 घायल

जानकारी के अनुसार अश्वनी कुमार व पिंटू शनिवार शाम को माता चिंतपूर्णी के दर्शनों के लिए जालंधर से निकले थे। रात करीब पौने 11 बजे सिद्ध चलेहड़ में मुबारकपुर की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार टिप्पर ने बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर से बाइक चला रहा अश्वनी कुमार सड़क किनारे बनी नाली में गिर गया। उसके पीछे बैठा पिंटू सड़क की तरफ जा गिरा और टिप्पर के पिछले टायर के नीचे आकर बुरी तरह से कुचले जाने के कारण उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। हादसे की बाद आरोपी चालक टिप्पर सहित मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें :- किन्नौर: खड्ड में डूबा झारखंड निवासी, लापता- सर्च आपरेशन जारी

डीएसपी अंब सृष्टि पांडे ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस ने हादसे में घायल व्यक्ति के बयान लेने के बाद आरोपी टिप्पर चालक की तलाश शुरू कर दी है। वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय ऊना भेज दिया है और उसके परिजनों को भी सूचना दे दी गई है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए facebook page like करें 

Leave a Reply

Your email address will not be published.