Categories
Top News Crime Kullu State News

कुल्लू : कार में छिपा कर ले जा रहे थे 4 किलो चरस, हरियाणा के तीन युवक गिरफ्तार

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने लगाया था नाका

कुल्लू। जिला कुल्लू में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। आनी उपमंडल में राष्ट्रीय राजमार्ग 305 पर बैहना के पास हरियाणा के तीन चरस तस्करों को पुलिस ने चार किलो 30 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है। तीनों की पहचान (35) चालक वीरेंद्र सिंह पुत्र महासीन निवासी नोलथा, ईसराणा जिला पानीपत हरियाणा, (40) जोगिंदर सिंह पुत्र रणधीर सिंह निवासी डाहर जिला पानीपत हरियाणा, (51) श्याम लाल पुत्र हरिचंद निवासी नोलथा तहसील ईसराणा जिला पानीपत हरियाणा के रूप में हुई है।

हिमाचल में फिर दरकी पहाड़ी, पशुओं को चराने गए युवक ने बचाई लोगों की जान

पुलिस अधीक्षक कुल्लू गुरदेव शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि आनी क्षेत्र से बड़ी मात्रा में चरस तस्करी हो रही है। इसी आधार पर एक पुलिस टीम को बैहना में नाकाबंदी कर रखी थी। इस दौरान एक कार (HR12-J 5166) आनी से लूहरी की तरफ आई। पुलिस ने कार को चेकिंग के लिए रोका। कार की तलाशी के दौरान कार के बोनट के अंदर बैटरी के पास रखा एक पिट्ठू बैग मिला। पुलिस को बैग में किसी अवैध वस्तु होने का शक हुआ।

शिमला : नेरवा में अनियंत्रित होकर खाई में गिरी कार, चालक की मौत

शक के आधार पर स्थानीय पंचायत प्रतिनिधि व एक अन्य स्थानीय व्यक्ति की मौजूदगी में पुलिस टीम ने पिट्ठू बैग को चेक किया तो उसके अंदर 4.030 किलो ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस ने तीनो को तुरंत गिरफ्तार कर लिया। इनसे पूछताछ की जाएगी कि ये चरस वो कहां से लाए और कहां लेकर जा रहे थे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए facebook page like करें 

Leave a Reply

Your email address will not be published.