Categories
Top News Crime Kinnaur State News

किन्नौर : निगुलसरी में मंडी से रिकांगपिओ जा रही एचआरटीसी की बस पर गिरे पत्थर

दो लोग घायल, भावानगर अस्पताल रेफर

भावानगर। हिमाचल के किन्नौर जिला में नेशनल हाईवे पांच पर निगुलसरी में पहाड़ी से पत्थर गिरने का सिलसिला जारी है। एसएचओ भावानगर से मिली सूचना के अनुसार आज 4 बजकर 40 मिनट पर मंडी से रिकांगपिओ जा रही एचआरटीसी पर पत्थर गिरे हैं। पत्थरों की चपेट में आने से दो लोग घायल हुए हैं। दोनों घायलों को भावनगर हॉस्पिटल ले जाया गया है।

किन्नौर लैंडस्लाइड : मलबे से दो और शव निकाले, 13 लोग अभी भी लापता

बता दें कि किन्नौर जिले में निगुलसरी में हुए लैंडस्लाइड के तीसरे दिन शुक्रवार सुबह रेस्क्यू शुरू किया गया। आज सुबह मलबे से दो और शव निकाले गए हैं। इसी के साथ हादसे में मरने वालों का आंकड़ा 16 पहुंच गया है। 13 लोग अभी भी लापता हैं जिनकी तलाश की जा रही है। मौके पर आईटीबीपी, एनडीआरएफ, सीआईएसएफ, राज्य पुलिस और प्रशासन की सभी टीमें मौजूद हैं और पर्याप्त संसाधन उपलब्ध हैं। जिला प्रशासन पूरी निगरानी कर रहा है। पत्थर गिरने के कारण बीच-बीच में रुकावट भी आ रही है।

किन्नौर लैंडस्लाइड : 16 लोग अभी भी लापता, जारी रहेगा सर्च आपरेशन

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि राज्य सरकार इस हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिवारों को चार-चार लाख रुपये और गंभीर रूप से घायल लोगों को 50-50 हजार रुपये प्रदान करेगी। इसके अलावा, परिवहन विभाग इस हादसे में जान गंवाने वाले बस यात्रियों को एक-एक लाख रुपये देगा। राज्य सरकार घायलों को निःशुल्क उपचार सुविधा प्रदान कर रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए facebook page like करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.