Categories
Top News Crime Una

हिमाचल के ऊना जिला में क्रूरता की हदें पार – तीन गाय व एक बछड़े को मार सड़क पर फेंका

एक गाय की टांग भी कटी हुई है, घटना को लेकर लोगों में भारी रोष

ऊना। हिमाचल के ऊना जिला में लोगों को क्रूरता की हदें पार कर दी हैं। उपमंडल गगरेट के गगरेट-भरवाई सड़क मार्ग पर शिवबाड़ी के पास तीन गाय व एक बछड़े को मार कर किसी ने बीच सड़क पर फैंक दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शिवबाड़ी के समीप शहीद भगत सिंह क्लब अंबोटा के सदस्य मनीष ठाकुर को रविवार सुबह सूचना मिली की सड़क पर तीन गाय व एक बछड़ा मरे हुए हैं। मनीष ठाकुर ने इसकी सूचना पुलिस को दी। देखते ही देखते मौके पर लोग इकट्ठा होना शुरू हो गए। तहसीलदार घनारी रोहित कंवर व पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच की तो पाया कि उन्हें किसी वाहन में यहां लाया गया है। साथ ही एक गाय की टांग भी कटी हुई है। इसके अलावा पुलिस थाना अंब के तहत सिद्ध चलेहड़ के पास भी एक गाय मरी हुई मिली है। दोनों मामलों को जोड़कर देखा जा रहा है। इस मामले को लेकर स्थानीय लोगों में भारी रोष है।

पुलिस की मौजूदगी में पशुपालन विभाग के डॉ राकेश कुमार द्वारा गउओं का पोस्टमार्टम करने के बाद शहीद भगत सिंह क्लब के सदस्यों ने उक्त उनको दफनाया। विभिन्न हिंदू संगठनों ने इस मामले में सख्त करवाई करने व आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग उठाई है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को भी खंगाल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.