Categories
Himachal Latest Kangra State News

रविंदर रवि का ऐलान : 15 अगस्त को देहरा में निकाली जाएगी तिरंगा यात्रा

सकरी में बैठक के दौरान कार्यकर्ताओं को दी जानकारी

देहरा। देहरा के पूर्व विधायक रविंदर रवि ने ऐलान किया है कि 15 अगस्त को देहरा में तिरंगा यात्रा निकाली जाएगी, जिसमें सैकड़ों कार्यकर्ता भाग लेंगे। यह जानकारी रविंदर रवि ने सकरी में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए दी।

कांगड़ा के शक्तिपीठों में दर्शन पर्ची के साथ ही मिलेगी एंट्री, पढ़ें पूरी खबर

बता दें कि विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे देहरा विधानसभा क्षेत्र में चुनावी सरगर्मियां तेज हो गईं हैं। देहरा के पूर्व विधायक रविंदर रवि आजकल देहरा में भारतीय जनता पार्टी के संगठन की मूल इकाईयों जैसे कि ग्राम केंद्र व बूथ स्तर की कमेटियों की बैठकें ले रहे हैं। बैठकों की जानकारी देते हुए भाजपा युवा मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य डॉ. सुकृत सागर ने कहा कि यह संगठन की नियमियत बैठकें हैं।

यह भी पढ़ें : श्रावण अष्टमी मेलों में आ रहे हैं हिमाचल तो पहले पढ़ लें ये खबर

इसी कड़ी में पूर्व विधायक रविंदर रवि ने देहरा विधानसभा के गुलेर, बिलासपुर, सकरी, नंदपुर और लुदरेट में पार्टी पदाधिकारियों व पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें कीं। सकरी में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए रविंदर रवि ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता अब 2022 के विधानसभा चुनाव की तैयारियां शुरू कर दें। रविंदर रवि ने कहा कि संगठन को जमीनी स्तर पर ओर अधिक मजबूत करने के लिए यह बैठकें की जा रही हैं।

उन्होंने कार्यकर्ताओं को कहा कि वह प्रदेश की जयराम सरकार और केंद्र की मोदी सरकार की योजनाओं को आम जनमानस तक पहुंचाए, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग इन योजनाओं का लाभ लें पाएं। इस मौके पर मंडलाध्यक्ष निर्मल सिंह, जिला महामंत्री जगदीप डडवाल, मंडल महामंत्री रमेश चौधरी, रणजीत गुलेरिया, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सर्वदर्शन, भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति सदस्य डॉ.सुकृत सागर उपस्थित रहे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए facebook page like करें 

Leave a Reply

Your email address will not be published.