Categories
ENTERTAINMENT

राज कुंद्रा 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में, व्हाट्सएप चैट में हुए कई खुलासे

 

व्हाट्सएप ग्रुप में होती थी पोर्न फिल्म से जुड़े पूरे बिजनेस पर चर्चा

मुंबई। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफिक कंटेंट बनाने के मामले में 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेजा गया है। राज कुंद्रा को लेकर कई खुलासे होते जा रहे हैं। ये सामने आ रहा है कि राज कुंद्रा एक ऐसे व्हाट्सएप ग्रुप का हिस्सा थे, जिसमें पोर्न फिल्म से जुड़े पूरे बिजनेस पर चर्चा होती है। इस व्हाट्सएप ग्रुप का नाम ‘H’ अकाउंट है, जिसमें राज कुंद्रा समेत कुल पांच लोग शामिल थे। ये सभी लोग भी पोर्नोग्राफिक कंटेंट बनाने के इस बिजनेस में शामिल थे।

व्हाट्सएप चैट में सामने आया है कि राज कुंद्रा इस बिजनेस की मार्केटिंग, सेल्स और मॉडल्स की पेमेंट से जुड़े मसलों पर बात कर रहे हैं। साथ ही किस तरह रेवेन्यू पर फोकस किया जाए, मॉडल को कैसे पेमेंट दी गई है और किस तरह बिजनेस को बढ़ाया जाए।

मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बीती रात को राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया था। उन पर इसी साल फरवरी, 2021 में केस दर्ज किया गया था। राज पर आरोप था कि वह पोर्नोग्राफिक कंटेंट बनाने और उन्हें मोबाइल एप्स पर पब्लिश करने के बिजनेस में शामिल हैं। इस मामले में पुलिस का कहना है कि उनके पास राज के खिलाफ पुख्ता सबूत हैं। इस केस में राज कुंद्रा के अलावा अन्य 10 लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है। इनमें जॉन रेयान, यासमीन खान उर्फ यासमीन खासनवीस, प्रतिभा नालावडे, मोनू जोशी, भानू सूर्यम ठाकुर, मोहम्मद सैफी, वंदना तिवारी उर्फ गहना वश‍िष्ठ, उमेश कामत, दीपांकर खासनवीस, तनवीर हाशमी का नाम शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.