Categories
Top News National News

पीवी सिंधु के ब्रॉन्ज मेडल जीतने पर कुछ ऐसा रहा मां-बाप का रिएक्शन, जानिए क्या बोले

भारत सरकार, बैडमिंटन एसोसिएशन समेत कइयों को कहा धन्यवाद

नई दिल्ली। टोक्यो ओलंपिक में स्टार शटलर पीवी सिंधु ने भारत को ब्रॉन्ज मेडल दिलाकर इतिहास रच दिया। पीवी सिंधु ने दो सीधे सेटों में चीन की खिलाड़ी बिंगजियाओ को 21-13,21-15 से मात दी। सिंधु की जीत का जश्न पूरा देश मना रहा है। सिंधु के माता-पिता ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि उन्हें अपनी बेटी पर गर्व है। बेटी के ब्रॉन्ज मेडल जीतने पर सिंधु के पिता पीवी रमना ने भारत सरकार, बैडमिंटन एसोसिएशन समेत कइयों को धन्यवाद किया।

यह भी पढ़ें :  टोक्यो ओलंपिक में पीवी सिंधु ने जीता ब्रॉन्ज मेडल, पीएम मोदी ने दी बधाई

पीवी रमना ने कहा, ”मैं सिंधु के पदक जीतने की वजह से काफी खुश हूं। आमतौर पर होता है कि जब आप तीसरे या फिर चौथे नंबर के लिए खेल रहे होते हैं तो यह काफी कष्टदायक होता है। इस वजह से मैंने कल उससे बात करके मोटिवेट किया। मैं खुश हूं कि वह पहली महिला है, जिसने दो ओलंपिक गेम्स में मेडल जीते हैं। सिंधु से बात करके मैंने कहा था कि तुमने अपना बेस्ट दिया। उसने अच्छा कमबैक किया और आज मेडल जीता।” सिंधु के पिता का कहना है कि ओलंपिक कोई छोटा इवेंट नहीं है फिर चाहे वह गोल्ड, सिल्वर या फिर ब्रॉन्ज मेडल हो। मुझे पूरा विश्वास है कि पीवी सिंधु अगला ओलंपिक भी खेलेंगी।

वहीं, सिंधु की मां ने कहा कि हम उसके ब्रॉन्ज मेडल जीतने को लेकर काफी खुश हैं। वैसे तो हम गोल्ड मेडल चाहते थे, लेकिन ओलंपिक में मेडल जीतना उसके बराबर ही है। मेडल मेडल ही होता है। सोशल मीडिया पर सिंधु को बधाई का तांता लगा हुआ है। लोग भारत की बेटी की जीत का जश्न मना रहे हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए facebook page like करें 

Leave a Reply

Your email address will not be published.