Categories
Top News Himachal Latest Shimla

जयराम ठाकुर की बड़ी बात, 10 की कैबिनेट में बंदिशों पर ले सकते हैं बड़ा निर्णय

15 अगस्त को सभी हिमाचलवासियों से घरों पर तिरंगा फहराने को कहा

शिमला। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल में एक सप्ताह में धीरे धीरे कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं, जोकि चिंता का विषय है। हिमाचल में एक्टिव केस 800 के करीब रह गए थे जो अब 1400 पार हो गए हैं। लोगों को सावधानी बरतनी चाहिए। कोरोना नियमों का पालन करना चाहिए।

यह भी पढ़ें :- हिमाचल कैबिनेट की बैठक शुरू, इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा

शिमला में हिमाचल के पहले मुख्यमंत्री वाईएस परमार को श्रद्धासुमन अर्पित करने के बाद मीडिया से बातचीत में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि अगर हालात नहीं सुधरे तो 10 अगस्त को होने वाली कैबिनेट की बैठक में कुछ बंदिशों पर फैसला लिया जा सकता है। उन्होंने कहा कि कैबिनेट ने बाहर हिमाचल आने वाले लोगों के लिए आरटीपीसीआर रिपोर्ट या कोरोना वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट को लेकर एडवाइजरी जारी करने का फैसला लिया है।

मामलों में ऐसे ही बढ़ोतरी होती है तो इसे अनिवार्य कर दिया जाएगा। उन्होंने लोगों से कोविड नियमों का पालन करने की अपील की है।
खालिस्तानी आतंकी पन्नू की धमकी को लेकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि 15 अगस्त को मुख्यमंत्री, मंत्री, विधायक ही तिरंगा ना फैलाएं बल्कि सभी हिमाचलवासी अपने घरों पर तिरंगा फहराएं। यह ऐसे तत्वों को मुंह तोड़ जवाब होगा।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए facebook page like करें 

Leave a Reply

Your email address will not be published.