Categories
Solan

तरंगाला और रामपुर क्षेत्र के लोगों को अब घर-द्वार मिलेंगी स्वास्थ्य सुविधाएं

मंत्री डा राजीव सैजल ने स्वास्थ्य उपकेंद्रों का किया लोकार्पण

सोलन। हिमाचल के जिला सोलन की दून विधानसभा क्षेत्र में स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण तथा आयुष मंत्री डॉ राजीव सैजल द्वारा दो स्वास्थ्य उप केंद्र का लोकार्पण किया गया। इसमें ग्राम पंचायत दाड़वां के तरंगाला में करीब 27 लाख रुपये और ग्राम पंचायत बुघारकनैता के रामपुर में 34.41 लाख रुपये की लागत से बने स्वास्थ्य उप केंद्र को लोकार्पित किया। इससे क्षेत्रवासियों को स्वास्थ्य सुविधा घरद्वार पर ही मिल सकेंगी।

द्रंग के कांग्रेसी नेताओं को बोले जयराम, इस बार भी जनता सिखाएगी सबक

समारोह स्थल तरंगाला और रामपुर पहुंचने पर स्वास्थ्य मंत्री डॉ राजीव सैजल का दून विधानसभा क्षेत्र के विधायक परमजीत सिंह पम्मी, जिला परिषद अध्यक्ष रमेश ठाकुर मार्कीटिंग बोर्ड सोलन के अध्यक्ष संजीव कश्यप सहित दोनों क्षेत्र की जनता द्वारा पुष्पगुच्छ व फूलमालाओं से भव्य स्वागत व अभिनन्दन किया गया। कार्यक्रम में ग्राम पंचायत बुघार कनेता की प्रधान हेमा देवी ने मुख्यातिथि व अन्य अतिथियों का स्वागत किया। उन्होंने ग्राम पंचायत की विभिन्न मांगों को भी मुख्यातिथि के रखा। इसके अतिरिक्त पंचायत बुघार कनैता के गांव रछियाणा में करीब 2 लाख रुपये की लागत से बने महिला मंडल भवन का लोकार्पण भी किया गया।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए facebook page like करें 

स्वास्थ्य उप केंद्रों से पहाड़ी क्षेत्रों के लोगों को घरद्वार पर स्वास्थ्य सुविधा मिल सके। यही प्रयास प्रदेश सरकार कर रही है। यह बात आज जिला सोलन के दून विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत दाड़वां के तरंगाला ओर ग्राम पंचायत बुघारकनैता के रामपुर में स्वास्थ्य उप केंद का लोकार्पण करने के उपरांत स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण तथा आयुष मंत्री डॉ राजीव सैजल ने कही।

Leave a Reply

Your email address will not be published.