Categories
Top News Jobs/Career Kangra State News

Job: कांगड़ा जिला में ITI पास को नौकरी का मौका, भरे जाएंगे 50 पद

9 जुलाई को उप रोजगार कार्यालय पालमपुर में होंगे साक्षात्कार

धर्मशाला। कोरोना काल में नौकरी (Job) का इंतजार कर रहे युवाओं के लिए खुशखबर है। आईटीआई पास के रोजगार का सुनहरा मौका है। क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि एलाइंस स्टाफिंग, हिम टेक्नो फोर्ज लिमिटेड विलेज बिल्लनवाली, साईं रोड़ बद्दी के माध्यम से विभिन्न कारखानों में आईटीआई पास ट्रेड फिटर, मशीनिस्ट व टर्नर के 50 पदों को भरने के लिए 9 जुलाई को प्रातः 10:30 बजे उप रोजगार कार्यालय, पालमपुर में साक्षात्कार रखे गए हैं।

यह भी पढ़ें :- देहराः आंगनबाड़ी सहायिका की नौकरी करनी है तो पढ़ें यह खबर

उन्होंने बताया कि इन पदों के लिए आयु सीमा 18 से 42 वर्ष निर्धारित की गई है तथा वेतनमान 9,500 रुपए प्रतिमाह व अन्य भत्ते दिए जाएंगे और कार्यस्थल बद्दी होगा। इच्छुक उम्मीदवार 9 जुलाई को प्रातः 10:30 बजे उप रोजगार कार्यालय, पालमपुर में कंपनी के समक्ष साक्षात्कार में भाग लें।

कुत्तों का पंजीकरण नगर निगम की वेबसाइट पर उपलब्ध

आयुक्त, नगर निगम ने जानकारी दी कि हिमाचल के कांगड़ा जिला की धर्मशाला नगर निगम द्वारा मसौदा (कुत्तों का पंजीकरण और नियंत्रण) कानून-2021 द्वारा प्रस्तावित किए गए है, जोकि धर्मशाला निगम की वेबसाइट एचटीटीपीएसः//ईधर्मशाला.इन पर देखे जा सकते हैं। अगर किसी भी व्यक्ति अथवा संस्था द्वारा इन उपनियमों से संबंधित आपत्ति दर्ज करना हो या सुझाव देना हो तो वह 31 जुलाई, 2021 तक किसी भी कार्य दिवस में प्रातः 11 बजे से सायं 5 बजे तक निगम के कार्यालय में लिखित रूप में अथवा ईमेल से भेज सकते हैं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए facebook page like करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.