Categories
Top News SPORTS NEWS

दिनेश कार्तिक ने पड़ोसी की बीवी से की बल्ले की तुलना, लोगों ने जमकर लगाई क्लास

विवाद बढ़ता देख तीसरे एकदिवसीय मैच में मांगी माफी

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी दिनेश कार्तिक ने कमेंट्री के दौरान कुछ ऐसा कह दिया जो उनको भारी पड़ गया। महिलाओं को लेकर एक आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर वह बुरी तरह फंस गए। इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच खेले गए मैच में कमेंट्री के दौरान कार्तिक ने बल्ले की तुलना पड़ोसी की बीवी से कर डाली। विवाद काफी बढ़ गया और सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी जमकर क्लास लगाई। इसके बाद दिनेश कार्तिक ने माफी भी मांगी ली।

यह भी पढ़ें :- ICC TEST RANKING : केन विलियमसन नंबर-1 बल्लेबाज, जानिए विराट कोहली की पॉजीशन

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) इस समय इंग्लैंड में हैं और वह विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के बाद इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच खेली गई एकदिवसीय सीरीज में कमेंट्री कर रहे थे। बीते गुरुवार को इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच दूसरा मैच खेला गया। इसी मैच में कार्तिक ने ये टिप्पणी की। दिनेश कार्तिक ने अपनी कमेंट्री के दौरान कहा था, “बल्लेबाज और उनके द्वारा अपने बल्ले को पसंद नहीं किया जाना दोनों चीजें साथ-साथ चलती हैं। ज्यादातर बल्लेबाज अपना बल्ला पसंद नहीं करते, वे दूसरे के बल्ले को ज्यादा बेहतर मानते हैं, ये ठीक उसी तरह है जिस प्रकार हर किसी को अपनी पत्नी नहीं बल्कि पड़ोसी की बीवी अच्छी लगती है।”

बुरी तरह लोगों की डांट सुनने के बाद इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच खेले गए तीसरे एकदिवसीय मैच के दौरान स्काई स्पोर्ट्स के लिए कमेंट्री करते हुए उन्होंने माफी मांग ली।

दिनेश कार्तिक ने कहा, “दूसरे वनडे के दौरान मुझसे जो कुछ हुआ उसके लिए माफी मांगता हूं, मेरा मकसद किसी की भावनाओं को चोट पहुंचाना नहीं था, मेरी टिप्पणी का गलत मतलब निकाला गया, निश्चित तौर पर मैंने जो कहा उसे नहीं कहा जाना चाहिए था, इसके लिए मैं माफी मांगता हूं कि दोबारा ऐसा नहीं होगा। ”

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए facebook page like करें 

Leave a Reply

Your email address will not be published.