Categories
Top News Himachal Latest Hamirpur State News

HPSSC : क्लर्क के इन 15 पदों के लिए मांगे आवेदन, इस दिन से करें

20 फीसदी कोटे के तहत सीमित सीधी भर्ती के माध्यम से भरीं जाएंगी पोस्टें

हमीरपुर। हिमाचल कर्मचारी चयन आयोग ने 20 फीसदी कोटे के तहत सीमित सीधी भर्ती (Limited Direct Recruitment) के माध्यम से क्लर्क के 15 पदों के लिए आवेदन मांगें हैं। हिमाचल प्रदेश के सरकारी विभागों (हि.प्र. विधानसभा, उच्च न्यायालय और उसके अधीनस्थ कार्यालयों, हिमाचल प्रदेश प्रशासनिक न्यायाधिकरण, एचपीपीएससी, बोर्ड, निगम, स्वायत्त निकाय के कर्मचारियों को छोड़कर) के पात्र नियमित चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों से सीमित आवेदन मांगें गए हैं।

Himachal Jobs : भरे जाएंगे फार्मासिस्ट, जेओए आईटी और क्लर्क के 81 और पद

आवेदन प्रारूप पर शुल्क के साथ 26 अगस्त, 2021 से 25 सितंबर, 2021 तक आवेदन किए जा सकते हैं। साथ ही लाहौल स्पीति, किन्नौर, पांगी और भरमौर में कार्यरत कर्मचारी 10 अक्टूबर, 2021 को या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। इन तिथियों के बाद प्राप्त होने वाले आवेदन पत्रों को अस्वीकार कर दिया जाएगा और प्राप्त होने में किसी भी देरी के लिए आयोग जिम्मेदार नहीं होगा।

ब्रेकिंग : HPSSC ने इस पोस्ट कोड का निकाला रिजल्ट, 46 सफल

इसमें हॉर्टिकल्चर में एक, अभियोजन में दो, डीसी ऑफिस मंडी और पंचायती राज विभाग के लिए तीन-तीन, तकनीकी शिक्षा के लिए दो और पशुपालन विभाग के लिए 4 पद हैं। 15 पदों में 10 जनरल, 4 अनुसूचित जाति और एक अनुसचित जनजाति के लिए है। अधिक जानकारी के लिए हिमाचल कर्मचारी चयन आयोग की वेबसाइट पर देख सकते हैं।

HPSSC ने यह फाइनल रिजल्ट किया घोषित, जानें कितने हुए सफल
clerk

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए facebook page like करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.