Categories
Top News Himachal Latest Shimla State News

बिग ब्रेकिंग : बृजेश सूद को फिर मुख्यमंत्री सिक्योरिटी का जिम्मा, आदेश जारी

कुल्लू प्रकरण के बाद हेडक्वार्टर शिमला किए थे अटैच

शिमला। एचपीएस अधिकारी बृजेश सूद को फिर मुख्यमंत्री सिक्योरिटी का जिम्मा सौंपा है। एएसपी मुख्यमंत्री सिक्योरिटी पर उनकी सेवाओं को फिर से बहाल कर दिया है। इस बारे आज आदेश जारी हो चुके हैं। गौरतलब है कि कुल्लू प्रकरण के बाद बृजेश सूद को हेडक्वार्टर शिमला अटैच कर दिया था।

ये था कुल्लू का थप्पड़ प्रकरण

याद हो कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के हिमाचल दौरे के दौरान भुंतर एयरपोर्ट के बाहर हंगामा हो गया था। दोपहर बाद भुंतर एयरपोर्ट पहुंचे केंद्रीय मंत्री का सीएम जयराम ठाकुर ने स्वागत किया। बताया जा रहा है कि एयरपोर्ट से जब केंद्रीय मंत्री का काफिला निकला इसी दौरान पुलिस अफसरों में झड़प हो गई। यह झड़प सुरक्षा व्यवस्था को लेकर हुई थी। बहस इतनी बढ़ गई कि एसपी ने एएसपी को सबके सामने थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद सीएम सिक्योरिटी के एएसपी ने भी एसपी कुल्लू पर लात घूंसे बरसा दिए थे।

यह भी पढ़ें :- HAS पत्नी का आरोप, विधायक नेहरिया ने परिवार वालों के सामने जड़े थप्पड़

सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो भी वायरल हो गया था। मामले में पुलिस अफसरों पर कार्रवाई की गई थी। सरकार ने एसपी कुल्लू रहे गौरव सिंह और पुलिस मुख्यालय ने सीएम के निजी सुरक्षा अधिकारी (PSO) रहे एएसआई बलवंत सिंह को निलंबित कर दिया था। एडिशनल एसपी सीएम सुरक्षा बृजेश सूद को उनके पद से रिलीव कर पुलिस मुख्यालय से अटैच (संबद्ध) कर दिया था और गौरव सिंह को सेंट्रल रेंज मंडी से अटैच किया गया।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए facebook page like करें 

Leave a Reply

Your email address will not be published.