Categories
Top News Himachal Latest Crime State News

पठानकोट में अफीम सहित धरा हिमाचल का युवक, मामले में दो की हुई गिरफ्तारी

मामला दर्जकर जांच में जुटी पुलिस

पठानकोट। एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने हिमाचल निवासी सहित दो लोगों को एक किलो 20 ग्राम आफीम के साथ गिरफ्तार किया है। एंटी नॉरकोटिक्स सेल को उस समय बड़ी सफलता मिली जब गुप्त सूचना के आधार पर कार (पीबी-10-डीएन-3176) को रोककर चालक व सहयोगी से तलाशी के दौरान 1 किलो 20 ग्राम अफीम बरामद हुई। नॉरकोटिक्स सेल के इंचार्ज हरजिन्द्र सिंह ने बताया कि एसएसपी गुलनीत सिंह खुराना के निर्देशानुसार ढांगू (ओल्ड सीए स्टाफ)के समीप नाका लगाया हुआ था। उन्हें सूचना मिली कि दो व्यक्ति जोकि नशीला पदार्थ बेचने का कारोबार करते हैं तथा आज भी बड़ी मात्रा में उपरोक्त नंबर कार में सवार होकर नशीला पदार्थ ला रहे हैं।

सूचना मिलने पर कार को रोककर जब तलाशी ली तो उपरोक्त मात्रा में अफीम (नशीला पदार्थ) बरामद हुई। उन्होंने बताया कि आरोपियों की पहचान करनैल सिंह पुत्र नानक सिंह निवासी गांव माजरा (हिप्र) व पवन दीप पुत्र जगजीत सिंह निवासी गुरु नानक पार्क पठानकोट के रूप में हुई है। इंचार्ज एसआई हरजिन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस द्वारा दोनों आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।
दूसरी ओर इंचार्ज एसआई हरजिन्द्र सिंह ने बताया कि आरोपी करनैल सिंह के खिलाफ पहले भी अलग-अलग थानों में कई मामले दर्ज है। उन्होंने बताया कि आरोपियों से पूछताछ की जाएगी, ताकि कोई बड़ा खुलासा हो सके। उल्लेखनीय है कि एंटी नारकोटिक्स सेल नेे गत दिनों पहले भी एक महिला को काबू करके उससे नशीला पदार्थ, ड्रग मनी व जॉली करंसी भी बरामद की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.