Categories
Top News Himachal Latest Crime Shimla State News

शिमला : जंगल में मिला आठ साल की बच्ची का सिर, उठा ले गया था तेंदुआ

कनलोग इलाके में दहशत, वन्य जीव विभाग ने जारी किया अलर्ट

शिमला। जिला शिमला के कनलोग इलाके में तेंदुए ने दहशत मचा दी है। ये तेंदुआ रात को एक बच्ची को उठाकर ले गया था जिसका सिर जंगल में मिला है। कनलोग इलाके में गुरुवार रात करीब 10 बजे ये तेंदुआ बच्ची को उठाकर ले गया था। आठ साल की यह बच्ची यहां अपने परिवार के साथ ढारे में रहती था। स्थानीय पार्षद बृज सूद ने बताया कि यहां कार शोरूम के साथ लगती जमीन पर कई मजदूरों के ढारे हैं। इनमें से कई मजदूरों के पास पालतू कुत्ते भी हैं।

यह भी पढ़ें :- शिमला में आठ साल की बच्ची को उठा ले गया तेंदुआ, इलाके में दहशत

अंदाजा लगाया जा रहा है कि तेंदुआ कुत्ते के लिए घात लगाए बैठा होगा लेकिन बच्ची रात को ढारे से बाहर निकली तो तेंदुए ने उसे उठा लिया। कई लोगों की आंखों के सामने तेंदुआ बच्ची को लेकर साथ लगते जंगल में कहीं गायब हो गया। बच्ची के परिजनों ने पता चलते ही शोर मचाया, लेकिन तब तक तेंदुआ जंगल में भाग चुका था। लोगों ने इसकी सूचना न्यू शिमला पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने वन्यजीव विंग को इसकी सूचना दी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए facebook page like करें 

करीब 11 बजे वन्यजीव विभाग और पुलिस मौके पर पहुंच गई और साथ लगते जंगल में सर्च अभियान शुरू कर दिया। देर रात वन्यजीव विभाग को लड़की के कुछ कपड़े मिले और कुछ एक जगह खून के धब्बे भी मिले थे। शुक्रवार सुबह फिर सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया। इस दौरान बच्ची का सिर मिला है। कनलोग की पार्षद बृज सूध ने इसकी पुष्टि की है वन्य जीव विभाग के डीएफओ कृष्ण कुमार ने बताया कि पूरे क्षेत्र में अलर्ट कर दिया गया है, तेंदुआ अब आदमखोर बन गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.