Categories
Top News Himachal Latest Solan State News

अर्की भाजपा में यह किसका विरोध, किसे टिकट न देने की बात कह गए पूर्व विधायक

गोविंद शर्मा ने हाईकमान से टिकट आवंटन को दोबारा विचार करने के लिए कहा

सोलन। हिमाचल के सोलन जिला के अर्की विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक गोविंद राम शर्मा ने कहा कि अर्की क्षेत्र के लोगों व कार्यकर्ता का रोष केवल एक व्यक्ति के खिलाफ ही है। हाईकमान को चाहिए कि वह कार्यकर्ताओं व क्षेत्र की जनता एवं समर्थकों की भावना को समझते हुए टिकट आवंटन करने पर दोबारा विचार करे। उन्होंने कहा कि हाईकमान केवल एक व्यक्ति को छोड़ किसी भी अन्य व्यक्ति को टिकट दे तो अर्की से भाजपा का प्रत्याशी विजय होकर विधानसभा पहुंच कर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के हाथ मजबूत करेगा। यह बात उन्होंने ग्राम पंचायत दिग्गल में अर्की कल्याण संस्था के बैनर तले आयोजित कार्यक्रम में संबोधित करते हुए कही।

ये भी पढ़ें – वीरभद्र सिंह के बिना होगा इस बार का मानसून सत्र, 38 साल का टूटा नाता

उनका कहना है कि इन चार सालों में अर्की में कोई बड़ा प्रोजेक्ट न आना ही लोगों के रोष का कारण है। इसलिए हाईकमान पुनः टिकट आवंटन करते हुए सोचे कि टिकट किसे देना है । क्योंकि यदि एक व्यक्ति विशेष को टिकट दिया गया तो वह भाजपा के लिए उचित नहीं होगा। हम केवल एक व्यक्ति को छोड़ किसी भी अन्य व्यक्ति के साथ चलने को तैयार हैं। बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के निधन के बाद अर्की सीट खाली हो गई है। यहां उपचुनाव होना है।

हिमाचल के जिला सोलन के अर्की विधान सभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत दिग्गल में अर्की कल्याण संस्था के बैनर तले कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें अर्की क्षेत्र के पूर्व विधायक गोविंद राम शर्मा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षता संस्था के अध्यक्ष अमरनाथ कौशल ने की।

 

 

इस एक दिवसीय कार्यक्रम में कुनिहार वार्ड से भाजपा के वरिष्ठ नेता व जिला परिषद सदस्य अमर सिंह ठाकुर, ड़ुमैहर वार्ड से जिला परिषद सदस्य एवं भाजपा नेत्री आशा परिहार, पूर्व मंडलाध्यक्ष बालक राम शर्मा, कर्मचारी महासंघ के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सुरेन्द्र ठाकुर, वरिष्ठ नेता गीताराम कौशल, भाजपा नेता नरेश गौतम, सौर वार्ड से बीडीसी सदस्य योगेश शर्मा, प्रधान बृज लाल शर्मा, भाजपा के वरिष्ठ नेता हरदेव कौशल, अजित सिंह, अशोक शर्मा, एडवोकेट जितेन्द्र गौतम ने अपने विचार रखे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए facebook page like करें 

Leave a Reply

Your email address will not be published.