Categories
Top News Crime State News

भूत का साया बताकर बाबा ने बुलाया, 14 वर्षीय नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म

पठानकोट। कुछ लोगों ने मोहल्ला रामपुरा में एक तथाकथित बाबा पर 14 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाकर पिटाई कर डाली। नाबालिग बच्ची के परिजनों ने थाना डिवीजन नं.2 में लाडी बाबा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस को बाबा पर यौन उत्पीड़न की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बाबा को अदालत में पेश कर दो दिन का पुलिस रिमांड लिया है। मामला वीरवार रात का है। परिवार ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बाबा ने नाबालिग बच्ची पर उपरली शह का हवाला देकर उपचार करने को बुलाया। फिर नाबालिग को कमरे में ले जाकर गलत हरकते की। बाबा ने बच्ची को किसी को न बताने की बात कहीं।

नाबालिग ने दो दिन पहले परिवार को सारी बात बताई। वहीं मारपीट के दौरान बाबा लोगों के सामने गिड़गिड़ाता रहा और खुद को निर्दोष बताता रहा। जिसके बाद कुछेक लोगों ने बीच-बचाव कर बाबा को छुड़वाया। स्थानीय लोगों का कहना है कि बाबा विजय लोगों का दिव्य शक्तियों से ईलाज करने का दावा करता है। उक्त 14 वर्षीय बच्ची भी इलाज करवाने पहुंची थी। जहां बाबा ने बच्ची के साथ अश्लील हरकतें कीं। थाना डिवीजन नं. 2 प्रभारी दविंदर प्रकाश ने बताया कि परिवार की शिकायत मिलने पर बाबा विजय/लाडी बाबा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.