Categories
Top News Solan

सोलन : शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने जांची बथालंग स्कूल की व्यवस्थाएं

ऑनलाइन पढ़ाई के बारे में नौंवी कक्षा के छात्रों से की चर्चा

सोलन। जिला सोलन के अर्की उपमंडल की राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय बथालंग में प्रदेश के शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने आने वाले दिनों में स्कूल खोले जाने को लेकर की जा रही व्यवस्थाओं का भी जायजा लिया, वहीं स्कूल परिसर व यहां होने वाली गतिविधियों का भी निरीक्षण किया।

यह भी पढ़ें :-  सोलन : पुश्तैनी रास्ता बंद होने की शिकायत लेकर एसडीएम के दर पहुंचे ग्रामीण

 

इसके साथ ही उन्होंने ऑनलाइन माध्यम से चल रही नौंवी कक्षा के छात्रों से हर घर पाठशाला में इनसे संवाद करके ऑनलाइन पढ़ाई के बारे में बच्चों से चर्चा की और विद्यार्थियों से विद्यालय खोलने पर भी बातचीत की गई। मंत्री से विद्यार्थियों ने ऑनलाइन बात करके बेहद उत्साहित दिखाई दिए ओर स्कूल खोलने का मंत्री से आग्रह किया।

 

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए facebook page like करें 

 

शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि इस घड़ी में हर घर पाठशाला के माध्यम से हमारे अध्यापक विद्यार्थियों को ऑनलाइन शिक्षा प्रदान करने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे है। जिसके लिए उन्होंने समस्त अध्यापक वर्ग को बधाई दी। इस मौके पर स्कूल प्रशासन द्वारा स्कूल की दो मंजिला भवन बनाने को बात उनके समक्ष रखी जिसे शिक्षा मंत्री ने जल्द इस विषय को लेकर पूरा करने का आश्वासन दिया। इस दौरान स्कूल की प्रधानाचार्य नीना ठाकुर, एसएमसी के सलाहकार नरेश शर्मा सहित स्कूल का अन्य स्टाफ मौजूद रहा।

 

 

यह भी पढ़ें :- हिमाचल में स्पोर्ट्स एंड कल्चरल कोटा बहाल करने को एबीवीपी का प्रदर्शन, दी यह चेतावनी

Leave a Reply

Your email address will not be published.