Categories
Top News Himachal Latest Kangra State News

पत्नी के आरोपों के बाद विधायक नैहरिया का पक्ष, बोले- घर में ही सुलझ जाए मामला

एसपी कांगड़ा से भी बात कर अपना पक्ष रखा

धर्मशाला। बीजेपी विधायक विशाल नैहरिया पर एचएएस अधिकारी पत्नी ओशीन शर्मा द्वारा लगाए गए मारपीट के आरोपों के बाद से ये मामला हर किसी की जुबान पर है। सोशल मीडिया पर वीडियो काफी वायरल हो गई है और इस मामले में अपनी राय दे रहे हैं। अब विधायक नैहरिया ने भी इस मामले में सामने आकर अपना पक्ष रखा है। विशाल नैहरिया ने एसपी कांगड़ा से बात की है और उनके सामने अपनी बात रखी है। उन्होंने कहा कि उन दोनों की पहले से ही दोस्ती थी इसके बाद दोस्ती वैवाहिक जीवन तक पहुंच गई। विशाल का कहना है कि शादी के कुछ दिन बाद से ही ओशिन ने परिवार और उन पर कई तरह से मानसिक दबाव बनाना शुरू कर दिए थे। ये उनका परिवारिक मामला था इसलिए उन्होंने मामले को घर की चारदीवारी में ही निपटाने की कोशिश की। उन्होंने पत्‍नी को समझाने के भी प्रयास किए। उन्होंने अपने पद की गरीमा को समझते हुए और सामाजिक जिम्मेदारी को जानते हुए इस बात को घर तक ही सीमित रखना उचित समझा। विशाल का कहना है कि वो अब भी चाहते हैं कि घर की बात घर में ही सुलझ जाए और उसे समाजिक और राजनीतिक तूल ना दिया जाए।

यह भी पढ़ें :- HAS पत्नी का आरोप, विधायक नेहरिया ने परिवार वालों के सामने जड़े थप्पड़

बता दें कि धर्मशाला से बीजेपी विधायक विशाल नैहरिया पर उनकी एचएएस अधिकारी पत्नी ओशीन शर्मा ने मारपीट के आरोप लगाए हैं। ओशीन शर्मा ने इसकी शिकायत पुलिस (Police) में भी की है, साथ ही सुरक्षा की मांग भी की है। एसपी कांगड़ा विमुक्त रंजन ने विधायक नैहरिया की पत्नी की ओर से शिकायत मिलने की पुष्टि की है। एसपी ने कहा कि विधायक नैहरिया की पत्नी ने मारपीट की शिकायत की है। और पुलिस सुरक्षा की भी मांग की है। पत्नी ने विधायक के साथ रिश्ता ना रखने की बात कही है। अभी करीब दो माह पहले ही दोनों की शादी हुई है। शादी के बाद से ही उनका वैवाहिक रिश्ता ठीक नहीं चल रहा है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए facebook page like करे 

पुलिस को दी शिकायत में विधायक की पत्नी ओशीन शर्मा ने आरोप लगाया है कि शादी से पहले और बाद में भी विधायक नैहरिया उनके साथ मारपीट कर रहे हैं। उनके पति प्रभावशाली है इसलिए उनको अपनी सुरक्षा का खतरा है। उन्होंने शिकायत पत्र में पुलिस सुरक्षा की मांग की है। ओशीन शर्मा ने कहा है कि शादी से पहले भी विधायक मारपीट करते थे। कॉलेज के समय से ही उनका रिलेशनशिप था। पर मारपीट के चलते ही उन्होंने रिश्ता तोड़ लिया था। जब वह विधायक चुने गए तो वह उनके पास आए और अपनी बातों से विश्वास में लेकर रिश्ते को आगे बढ़ाया। उसके बाद उनकी शादी (Marriage) हो गई। पर शादी के बाद भी यह सिलसिला जारी रहा। ओशीन ने साफतौर पर कहा कि वह विधायक से रिश्ता नहीं रखना चाहती हैं।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.