Categories
Top News Himachal Latest Kangra State News

हिमाचल : सड़क किनारे खेत में मिला घर से बाजार निकली महिला का शव

मामला दर्जकर जांच में जुटी पुलिस, शव पोस्टमार्टम को भेजा

हरिपुर। हिमाचल के कांगड़ा जिला के पुलिस स्टेशन हरिपुर के तहत पुलिस चौकी रानीताल के पास महिला का शव बरामद हुआ है। महिला का शव पंचायत भंगवार के गांव सुक्का बाग में सड़क किनारे खेत में मिला है। महिला की पहचान संतोष कुमारी (54) पत्नी जय चंद गांव सुक्का बाग के तौर पर की गई है। महिला के एक बेटे की भी कुछ समय पहले मृत्यु हुई है।

किन्नौर लैंडस्लाइड में लापता 13 लोगों का नाम और पता जानने को यहां करें क्लिक

बताया जा रहा है कि संतोष कुमारी के पति आईटीबीपी में कार्यरत हैं। महिला की एक बेटी की शादी हो चुकी है। एक लड़का धर्मशाला में एक निजी होटल में काम करता है। बता दें कि महिला पिछले कल शाम को करीब 7ः30 बजे घर से बाजार के लिए निकली थी, पर वापस घर नहीं लौटी। जब काफी देर तक महिला नहीं लौटी तो परिजनों ने महिला की तलाश शुरू की, लेकिन देर रात तक महिला का कोई सुराग नहीं लगा।

किन्नौर : निगुलसरी में मंडी से रिकांगपिओ जा रही एचआरटीसी की बस पर गिरे पत्थर

आज महिला का दुपट्टा और और चप्पलें घर से करीब 100 मीटर की दूरी पर सड़क किनारे पड़ी हुई मिलीं। परिजनों ने आसपास महिला की तलाश शुरू की। महिला का शव सड़क किनारे ही साथ में नीचे खेत में पड़ा हुआ मिला। सूचना मिलने के बाद रानीताल चौकी प्रभारी जगदीश चंद अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। डीएसपी देहरा अंकित शर्मा और थाना प्रभारी हरिपुर सुशील कुमार भी मौके पर पहुंचे।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए facebook page like करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.