Categories
Top News ENTERTAINMENT

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा गिरफ्तार, अश्लील फिल्में बनाने का आरोप

क्राइम ब्रांच ने धरा, मामले में मुख्य आरोपी बनाया

मुंबई। पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बॉलीवुड अभिनत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को सोमवार रात गिरफ्तार कर लिया है। राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने का आरोप है। मामले में उन्हें मुख्य आरोपी बनाया गया है। बता दें कि इसी साल फरवरी में अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें ऐप के जरिए रिलीज करने का केस दर्ज किया गया था। केस दर्ज करने के बाद जांच शुरू की गई थी। इस मामले में चार लोगों पहले ही गिरफ्तार किया था। अब राज कुंद्रा को इस मामले में मुख्य आरोपी के तौर पर गिरफ्तार किया गया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए facebook page like करें 

मुंबई पुलिस का कहना है कि उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं और उनसे पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि लड़कियों को फिल्मों में काम दिलाने के बहाने अश्लील फिल्मों में काम करवाया जाता था। ऐप पर फिल्मों को रिलीज किया जाता था और लोगों को फिल्म दिखाने के पैसे लिए जाते थे।

इससे पहले भी मार्च 2020 में राज कुंद्रा और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई थी। शिकायत मुंबई के एनआरआई सचिन जोशी ने दर्ज कराई थी। मामला सतयुग गोल्ड प्राइवेट लिमिटेड से जुड़ा हुआ था। शिकायतकर्ता और राज कुंद्रा-शिल्पा शेट्टी के बीच एक एक्सचेंज को लेकर विवाद हुआ था। उन पर अंडरवर्ल्ड डॉन इकबाल मिर्ची के साथ वित्तीय संबंध रखने का भी आरोप लगाया गया था। ईडी ने कुंद्रा को भी नोटिस जारी किया था हालांकि उस समय राज ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का खंडन किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.