Categories
Top News Crime Solan State News

शिमला-मंडी एनएच-205 पर हादसा : निजी बस और ट्रक में जोरदार टक्कर, 11 घायल

पुलिस ने बस के चालक के खिलाफ दर्ज किया केस

सोलन। शिमला-मंडी एनएच-205 पर दाड़लाघाट के पास बड़ा हादसा पेश आया। यहां पर एक निजी बस और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में ट्रक चालक सहित 11 यात्री घायल हुए हैं। घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए दाड़लाघाट अस्पताल भेजा गया। यहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई। पांच लोगों को ज्यादा चोटें आई हैं। पुलिस ने बस के चालक के खिलाफ तेज रफ्तारी और लापरवाही से वाहन चलाने पर मुकद्दमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें :- किन्नौर: खड्ड में डूबा झारखंड निवासी, लापता- सर्च आपरेशन जारी

घायल ट्रक चालक की पहचान कमल जीत निवासी सुरजपुर, पिपलुघाट के रूप में हुई है। ट्रक चालक ने पुलिस को बताया है कि हादसा तब हुआ जब वह ट्रक (एचपी-62बी-3627) में सीमेंट लोड करके दाड़लाघाट से शिमला को जा रहा था तो शिमला की तरफ से न्यू प्रेम बस (एचपी-68-5959) तेज रफ्तार और गलत दिशा से आ रही थी और सीधे ट्रक से टकरा गई। हादसे में चालक के साथ बस में बैठी सवारियों को चोटें आई हैं। निजी बस चालक जोगिंद्र सिंह निवासी गांव व डाकघर बलौल जिला कांगड़ा का निवासी है।

यह भी पढ़ें :- हिमाचल से बड़ी खबर: यहां फंसे 175 पर्यटक, रेस्क्यू को मांगा हेलीकॉप्टर

घायलों में ममता निवासी बातल अर्की, राधा दाड़लाघाट, हेमलता निवासी शालाघाट, रणवीर निवासी हिरा नगर शिमला, इंद्रा देवी निवासी टूटू, किशनलाल निवासी मंडी, नम्रता निवासी जोगिंद्रनगर मंडी, दुर्गेश निवासी शिमला, जोगिंद्र सिंह कांगड़ा बस चालक, कमलजीत निवासी पीपलुघाट अर्की शामिल हैं। डीएसपी दाड़लाघाट प्रताप सिंह ठाकुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि बस के चालक के खिलाफ तेज रफ्तारी और लापरवाही से वाहन चलाने पर मुकद्दमा दर्ज कर लिया है। प्रशासन की ओर से नायब तहसीलदार दाड़लाघाट इंद्र कुमार ने मौके पर जाकर घायल यात्रियों का हालचाल जाना व फौरी राहत के तौर पर पांच घायल लोगों को राशि वितरित की।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए facebook page like करें 

Leave a Reply

Your email address will not be published.