Categories
Top News Himachal Latest Mandi State News

मंडी : सेरी मंच से बोले जयराम, कोरोना के मामले बढ़े तो पाबंदियों को रहें तैयार

लोगों को कोविड से सतर्क और सावधान रहने की कही बात

मंडी। राज्यस्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह हिमाचल के मंडी जिला के सेरी मंच पर आयोजित किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने ध्वजारोहण किया और परेड की सलामी। मुख्यमंत्री ने कर्मचारियों और पेंशनर को महंगाई भत्ते की किश्त जारी करने के साथ खाद्य तेल में दी जानी वाली सब्सिडी को बढ़ाने की घोषणा की है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कोरोना को लेकर भी लोगों को सचेत कर गए। सेरी मंच से अपने संबोधन में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने हिमाचल की जनता से कहा कि कोविड के हालात को ध्यान में रखकर सावधान रहें। वह आपके और आपके परिवार के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हैं। अगर आने वाले समय में कोविड की स्थिति गंभीर होती है तो कुछ पाबंदियों की बात की जा सकती है। इसके लिए वह सबका सहयोग चाहते हैं।

महंगाई से राहत : हिमाचल के डिपुओं में सस्ता मिलेगा तेल, सब्सिडी बढ़ाई

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सेरी मंच पर राज्यस्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह की अध्यक्षता की। इस दौरान उन्होंने तिरंगा फहराया और परेड की सलामी ली। सेरी मंच से संबोधन में उन्होंने कहा कि कोरोना के चलते जनमंच कार्यक्रम बाधित हुआ है। अब स्थिति ठीक हुई है तो जनमंच कार्यक्रम शुरू करने की तैयारी कर रहे हैं, ताकि लोगों की समस्याएं घर द्वार पर हल हो सकें। उन्होंने कहा कि वैक्सीनेशन में हिमाचल बाकी राज्यों से अव्वल है। उन्होंने कोरोना वारियर्स और फ्रंट लाइन वर्कर्स का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि जल्द ही हिमाचल 18 प्लस वैक्सीनेशन में बाकी राज्यों से आगे निकलेगा। जयराम ठाकुर ने कोरोना करे चलते जान गंवाने वालों को भी याद किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी।

हिमाचल : कर्मचारियों और पेंशनर को मिला तोहफा, 6 फीसदी महंगाई भत्ते की घोषणा

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि पहले आवास योजना के तहत तीन या चार हजार मकान का लक्ष्य होता था। उनकी सरकार ने इसे 10 से 15 हजार किया। बेटी है अनमोल योजना में 31 करोड़ से अधिक खर्च किया है। लाभार्थियों की संख्या एक लाख से अधिक हो गई है। जल जीवन मिशन में पूरे भारत में हिमाचल बेहतरीन कार्य कर रहा है। मंत्री और विभाग को बधाई। प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना में मंडी पहले स्थान पर आया है। इसके लिए मंडीवासियों और पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों और कर्मचारियों को बधाई। इज ऑफ डूंइग में हिमाचल अव्वल है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए facebook page like करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.