Categories
Top News Crime Solan State News

हिमाचल : सड़क पर पलटा कैंटर, चालक की गई जान – तेज रफ्तार कारण

सोलन के परवाणू के पास हुआ हादसा, मामला दर्जकर जांच में जुटी पुलिस

सोलन। हिमाचल के जिला सोलन में कैंटर के पलटने से चालक की मौत हो गई है। हादसा टीटीआर चौक परवाणू के पास हुआ है। हादसे का कारण तेज रफ्तारी रही है। पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। बता दें कि नितिन ठाकुर पुत्र भगवंत सिंह निवासी नौणी डाकघर जमटा तहसील नाहन जिला सिरमौर ने बयान किया कि पिछली रात को यह अपने भाई धर्मेन्द्र के साथ उसके कैंटर में चंडीगढ़ जा रहा था।

बिग ब्रेकिंगः आईपीएस और एचपीएस बदले, अब ये होंगे एसपी कांगड़ा

इनके साथ एक अन्य व्यक्ति मोहन प्रकाश भी गाड़ी में मौजूद था। जब यह तीनों सोलन शहर के समीप पहुंचे तो इसके भाई धर्मेन्द्र ने मोहन प्रकाश से कहा कि उसे नींद आ रही है, जिस पर मोहन प्रकाश गाड़ी चलाने लगा। मोहन प्रकाश जब कैंटर को चलाता हुआ प्रातः के समय टीटीआर चौक परवाणू से थोड़ा आगे चंडीगढ़ की तरफ पहुंचा तो चालक मोहन प्रकाश ने लापरवाही व तेज रफ्तार से कैंटर चलाते हुए सड़क पर पलटा दिया।

पर्यटकों से अनुरोध हिमाचल घूमने आएं लड़ने नहीं, मंडी में फिर गुंडागर्दी

इस दुर्घटना में मोहन प्रकाश उपरोक्त की मौका पर ही मौत हो गई। यह हादसा चालक मोहन प्रकाश की तेज रफ्तारी व लापरवाही के कारण हुआ। जिस संदर्भ में पुलिस थाना परवाणू में अभियोग धारा 279, 337, 304 A भारतीय दंड संहिता में पंजीकृत कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए facebook page like करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.