Categories
Top News Himachal Latest Crime Una State News

ऊना के संतोषगढ़ में कारोबारी पर जानलेवा हमला, हमलावरों ने की फायरिंग

कारोबारी ने भी जवाबी हमले में अपनी लाइसेंसी पिस्टल से दागे फायर

ऊना। हिमाचल प्रदेश में जिला ऊना के नगर परिषद संतोषगढ़ में आधी रात को कारोबारी संजीव कुमार वर्मा पर सोते समय फायरिंग की गई। हालांकि कारोबारी पर गोलियां दागे जाने के बाद से सतर्क हो गया और उसने भी अपनी लाइसेंसी पिस्टल से अज्ञात हमलावरों पर तीन राउंड फायर दाग डाले। कारोबारी द्वारा जवाबी हमला करने पर अज्ञात हमलावर मौके से भाग खड़े हुए। घटना के समय कारोबारी संजीव कुमार वर्मा कस्बा संतोषगढ़ के वार्ड 8 मे बनाए अपने नए मकान की शेड में सो रहा था। शिकायतकर्ता का आरोप है कि आरोपियों द्वारा दागी गई एक गोली उसके सिर के बिल्कुल समीप से गुजर गई।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए facebook page like करें 

पुलिस को दी शिकायत में कारोबारी संजीव कुमार वर्मा ने बताया कि संतोषगढ़ नगर परिषद के वार्ड आठ में उन्होंने हालिया अपना नया रिहायशी भवन बनाया है। आधी करीब 12:30 बजे जब वह नए मकान की शेड में सो रहे थे तो इसी समय अज्ञात हमलावरों ने खिड़की और दरवाजे से उन पर फायरिंग की। गोली की आवाज सुनकर जब संजीव वर्मा की आंख खुली तो उन्होंने भी अपने पास रखी लाइसेंसी पिस्टल से हमलावरों पर तीन राउंड फायर कर डाले। कारोबारी संजीव वर्मा द्वारा की गई फायरिंग से घबराकर हमलावर मौके से भाग खड़े हुए।

गौरतलब है कि खनन के खिलाफ आवाज उठा कर सुर्खियों में आए संजीव वर्मा नित नहीं घटनाओं के चलते लाइमलाइट में बने रहते हैं। फायरिंग की घटना के बाद उन्होंने फौरन पुलिस को मामले की सूचना दी। संजीव वर्मा का कहना है कि उन पर हमला करने वाले लोगों को वह नहीं पहचानते। उन्होंने कहा कि मेरी किसी के साथ भी ऐसी कोई दुश्मनी नहीं है हालांकि इस घटना से वह खुद भी हैरान हैं। एएसपी विनोद कुमार धीमान और एसएचओ सदर सर्वजीत सिंह की अगुवाई में पुलिस बल भी मौके पर जांच के लिए पहुंच गया। एएसपी विनोद कुमार धीमान ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस घटना की जांच में जुट गई है मौके पर की गई फायरिंग के तथ्य खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही आरोपियों को धर दबोचा जाएगा।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.