Categories
Top News Crime Kangra

जम्मू की युवती के साथ हिमाचल में दुष्कर्म, बीएसएफ जवान है आरोपी

पीड़िता ने पुलिस थाना डमटाल में मामला दर्ज करवाया, आरोपी को तलाश रही पुलिस

कांगड़ा। जिला कांगड़ा के डमटाल में एक युवक ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने पुलिस थाना डमटाल में मामला दर्ज करवाया है, जिसके बाद से पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेने के लिए छापामारी शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि आरोपी युवक बीएसएफ का जवान है।

थाना डमटाल के प्रभारी हरीश गुलेरिया ने बताया जम्मू-कश्मीर के कठुआ की एक युवती ने थाना डमटाल में मामला दर्ज करवाया है कि पठानकोट के एक युवक ने उसे प्रेम जाल में फंसाया और फिर शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। युवती ने बताया कि आरोपी उसे बहला-फुसलाकर थाना डमटाल के तहत एक होटल में ले गया और वहां उससे शारीरिक संबंध बनाए।

वह आरोपी को शादी करने के लिए कहती रही, लेकिन वह टालमटोल करता रहा। बाद में उसने शादी करने से इनकार कर दिया। युवती ने सारी बात अपने मां-बाप को बताई। इसके बाद पीड़िता ने अभिभावकों के साथ थाना डमटाल में प्राथमिकी दर्ज करवाई। आइपीएस अधिकारी डीएसपी नूरपुर अशोक रतन ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि आरोपी बीएसएफ का जवान है। आरोपी के खिलाफ थाना डमटाल में मामला दर्ज किया गया है और जल्द ही उसे हिरासत में लिया जाएगा। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।


ये भी पढ़ें –

कांगड़ा के डमटाल में हेरोइन सप्लाई का मुख्य सरगना गिरफ्तार

हिमाचल के कांगड़ा जिला के पुलिस थाना डमटाल की टीम ने एनडीपीसी एक्ट मामले के आरोपी चमकीला पुत्र गुरदीप गांव छन्नी तहसील इंदौरा को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पहले एक महिला को गिरफ्तार किया गया था। महिला के खुलासे के बाद ही पुलिस आरोपी तक पहुंची है।

गौरतलब है कि 6 जून 2021 को काजल पत्नी अश्वनी गांव छन्नी के रिहायशी मकान से पुलिस ने 421 नशीले कैप्सूल, 12.73 ग्राम हेरोइन तथा 1,84, 250 रुपये बरामद किए थे। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी थी। मामले की जांच में पाया कि ये नशीले पदार्थ आरोपी काजल ने चमकीला से खरीदे थे। आरोपी काफी समय से गांव छन्नी में नशे के सप्लाई कर रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.