Categories
KHAS KHABAR Chamba State News Political news

जन्मदिन पर रक्तदान

चंबा। जन्मदिन के अवसर पर केक काटने और पार्टी मनाने का प्रचलन आजकल जोरों पर हैं पर कुछ ऐसे भी लोग हैं जो कि अपने जन्मदिन पर कुछ हटकर करते हैं। ऐसे ही चंबा निवासी मंजू बाला ने कर दिखाया है।
मंजू ने अपने जन्मदिन पर चंबा मेडिकल कॉलेज में एक रोगी को ब्लड देकर पुण्य कार्य किया है। बता दें कि चंबा मेडिकल कॉलेज में किसी मरीज को O+ ब्लड की जरूरत थी। इस बात का पता जब मंजू बाला को चला तो उन्होंने रक्तदान करने का निर्णय लिया और मरीज को ब्लड मुहैया करवाया।

 

_______________________________________________________

इसे भी पढ़ें:- 

इक चोर गिरोह का पर्दाफाश, दो युवक गिरफ्तार-10 वाहन बरामद
बिना नंबर की बाइक पर आ रहे थे दो युवक, पुलिस ने पकड़ा तो हुआ यह खुलासा

पठानकोट। शहर में वाहन चोरी के मामलों में आखिरकार पुलिस ने सफलता हासिल कर ली है। मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को काबू करके उनसे चोरी किए हुए अलग-अलग कंपनियों के 10 बाइक बरामद करने में सफलता प्राप्त की है।
डीएसपी सिटी राजेंद्र मन्हास ने बताया कि एएसआई बलवीर सिंह ने टीम सहित पुलिस पार्टी सहित लाइटों वाले चौंक में वाहनों की चैकिंग हेतु नाका लगाया था। इसी दौरान बिना नंबर की दो बाइक पर सवार युवक आए। पुलिस ने उन्हें रोककर दस्तावेज की मांग की तो उक्त दोनों युवक दस्तावेज नहीं दिखा पाए। इस पर पुलिस को उन पर कुछ हुआ।
पुलिस ने युवकों से सख्ती से पूछताछ की। पुलिस की कड़ी पूछताछ में दोनों युवकों ने मोटरसाइकिल चोरी की बात कबूल कर ली ….READ MORE

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.