Categories
Top News Himachal Latest Result Study

टेट की परीक्षा में फेरबदल, आवेदन तिथि भी बढ़ी

अब लेट फीस सहित 21 तक कर सकते हैं आवेदन

धर्मशाला। हिमाचल स्कूल शिक्षा बोर्ड ने 8 टेट विषयों की टेट परीक्षा की आवेदन तिथि बढ़ाने के साथ परीक्षा में भी फेरबदल किया है। बोर्ड ने लेट फीस सहित आवेदन तिथि 21 जून तक बढ़ा दी है।

ऑनलाइन शुद्धियों के लिए दिए समय में बदलाव किया गया है। अब 22 से 24 तक शुद्धियां कर सके हैं। कैटगिरी और सब कैटेगिरी में शुद्धि नहीं होगी। इसके लिए ऑफलाइन आवेदन किए जा सकते हैं। टेट परीक्षा में भी फेरबदल किया है। जेबीटी टेट की 9 जुलाई, शास्त्री की 9 जुलाई, टीजीटी नान मेडिकल 10 जुलाई, एलटी की 10, टीजीटी आर्ट्स की 11 जुलाई, मेडिकल की 11, पंजाबी की 12 जुलाई और उर्दू की 12 जुलाई को होगी। यह जानकारी बोर्ड के अध्यक्ष डॉ सुरेश कुमार सोनी ने दी है।

टेट

 

_______________________________________________________

इसे भी पढ़ें  :-

शिमला। हिमाचल लोक सेवा आयोग ने विभिन्न पदों के कंप्यूटर बेस्ड स्क्रीनिंग टेस्ट की तिथियां घोषित कर दी हैं।

ड्रग इंस्पेक्टर का चार जुलाई को दोपहर एक बजे से तीन बजे तक होगा। रिपोर्टिंग टाइम 12 बजे होगा।

(मैकेनिकल इंजीनियरिंग)लेक्चरर का 5 जुलाई को एक से 3 बजे तक ,आयोजित होगा। रिपोर्टिंग टाइम 12 बजे निर्धारित किया गया है। (इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग) का 6 जुलाई को होगा। यह एक बजे से तीन बजे तक आयोजित होगा और रिपोर्टिंग टाइम 12 बजे है।

(सिविल इंजीनियरिंग)लेक्चरर  का 7 जुलाई को एक से तीन बजे तक और रिपोर्टिंग टाइम 12 बजे होगा। वर्कशॉप सुपरिटेंडेंट का 8 जुलाई को लिया जाएगा। टाइम एक से तीन होगा और रिपोर्टिंग टाइम 12 बजे होगा।

(आटोमोबाइल इंजीनियरिंग) लेक्चरर का 9 जुलाई को एक से तीन बजे होगा और रिपोर्टिंग टाइम 12 बजे ही होगा।

Medical Physicist का 10 जुलाई को सुबह 11 से एक बजे तक होगा। रिपोर्टिंग टाइम 10 बजे होगा।

रेडिएशन सेफ्टी आफिसर का भी 10 जुलाई को तीन से पांच बजे तक होगा। रिपोर्टिंग टाइम दो बजे होगा। आयोग परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जल्द वेबसाइट पर अपलोड करेगा।..read more

Leave a Reply

Your email address will not be published.