Categories
Top News Jobs/Career Jobs/Carrier

27 जून को होने वाली सेना लिखित परीक्षा स्थगित, अब इस दिन होगी

25 जुलाई को मंडी के राजकीय वल्लभ कॉलेज में होगी परीक्षा
मंडी।

भर्ती निदेशक, सेना भर्ती कार्यालय मंडी एमराजाराजन ने कहा है कि सीएच सरवन कुमार हिमाचल प्रदेश कृषि विश्वविद्यालय, पालमपुर में पहली मार्च से 12 मार्च, 2021 तक जिला कुल्लू, मंडी और लाहौल स्पीति के युवाओं के लिए सैनिक सामान्य ड्यूटी, सैनिक लिपिक तथा हिमाचल प्रदेश के सभी जिला के नवयुवकों के लिए सैनिक तकनीकी, एविएशन, सैनिक नर्सिंग तथा सैनिक तकनीकी गोला बारूद की भर्ती हुई थी।

सफल अभ्यर्थियों की लिखित परीक्षा 27 जून को पड्डल मैदान में आयोजित की जानी थी पर अब कोविड के कारण इसे स्थगित करने का निर्णय लिया है। उन्होंने बताया कि अब यह परीक्षा 25 जुलाई को राजकीय वल्लभ कॉलेज मंडी में आयोजित की जाएगी।

उन्होंने यह भी सूचित किया कि ,रीमेडिकल में पास हुए 55 उम्मीदवारों ने अभी तक सेना भर्ती कार्यालय, मंडी में मूल दस्तावेज जमा नहीं करवाए हैं। उन्होंने उन सभी उम्मीदवारों को सूचित किया कि वे मूल दस्तावेजों के साथ सेना भर्ती कार्यालय मंडी में रिपोर्ट करें तथा अपना एडमिट कार्ड प्राप्त करें। उन्होंने बताया कि एडमिट कार्ड के बिना लिखित परीक्षा में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

______________________________________________________

इसे भी पढ़ें:-

हिमाचल : पत्र बम मामले में पहली एफआईआर, नीरज भारती को बनाया आरोपी
पोस्ट शेयर करने को लेकर दर्ज किया केस

शिमला। हिमाचल सरकार के एक मंत्री के खिलाफ हाल ही में एक पत्र जारी हुआ था। पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसमें भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे। पत्र किसने लिखा इसका पता तो नहीं लग पाया है पर आज इस मामले में कांगड़ा के जवाली विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक नीरज भारती के खिलाफ पोस्ट शेयर करने को लेकर मामला दर्ज हुआ है। साइबर क्राइम ने 18 जून को नीरज भारती को पूछताछ के लिए तलब किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.