Categories
Top News Viral news

टोक्यो ओलंपिक : गोल्ड मेडल जीतने के बाद स्वेटर बुनता दिखा ये खिलाड़ी, हर निगाह इस पर टिक गई

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है टॉम डेले की फोटो

टोक्यो ओलंपिक में हर रोज किसी ना किसी खिलाड़ी के मेडल जीतने की खबर सामने आती रहती है, लेकिन इस बार जो खबर सामने आई वो कुछ हटके औऱ रोचक है। आपको हमेशा यही लगता होगा कि स्वेटर बुनना बहुत बोरिंग काम है और ये सिर्फ औरतें ही करती हैं। ऐसा बिलकुल भी नहीं है। ग्रेट ब्रिटेन के लिए टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने वाले टॉम डेले की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस फोटो को ओलंपिक्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है।

टॉम इसमें दर्शकों के बीच बैठकर स्वेटर बुनते हुए नजर आ रहे हैं। टॉम ने पुरुषों की 10 मीटर सिंक्रनाइज प्लेटफॉर्म डाइविंग में मैटी ली के साथ मिलकर गोल्ड मेडल जीता था। इसके बाद महिलाओं के 3 मीटर स्प्रिंगबोर्ड फाइनल के इवेंट का मजा उन्होंने दर्शकों के बीच बैठकर लिया और इसी दौरान वह स्वेटर बुनते नजर आए। टॉम ने अपने मेडल के लिए एक छोटा सा पाउच तैयार कर लिया। टॉम ने अक्टूबर 2015 में अमेरिकी स्क्रीनराइटर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर डस्टिन लांस ब्लैक से सगाई की थी। ब्लैक ‘बायोपिक’ मिल्क के लिए बेस्ट ओरिजनल स्क्रीनप्ले का ऑस्कर अवॉर्ड जीत चुके हैं। मई 2017 में दोनों ने शादी कर ली थी।

टॉम इससे पहले भी बुनाई करते रहे हैं, लेकिन इस बार ओलंपिक में उनकी यह कला वायरल हो गई। टॉम डेले का कहना है कि एक चीज जिसने मुझे इस पूरी प्रक्रिया के दौरान कूल रखा, वह बुनाई ही है। तो देखा आपने ये बुनाई फालतू काम नहीं बल्कि बड़े काम की चीज है जो खिलाड़ियों तक के स्ट्रेस को दूर कर सकती है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए facebook page like करें 

Leave a Reply

Your email address will not be published.