Categories
Top News ENTERTAINMENT

मनाली की भीड़ देखकर बोलीं सनी लियोन – “पहाड़ कहीं भागे नहीं जा रहे”

लोगों को जागरूक करने के लिए मजेदार वीडियो बनाया

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सनी काफी मजेदार फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। सनी ने कोरोना काल में लोगों को जागरूक करने के लिए एक मजेदार और फनी वीडियो बनाया है। इस वीडियो में सनी एक बढ़िया मैसेज देती नजर आ रही हैं। सनी लियोन ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह सेट पर शूटिंग करती नजर आ रही हैं। उनके वीडियो में मनाली की वो वायरल फोटो आती है जो कुछ दिनों पहले ही लॉकडाउन खुलने पर ली गई थी और उसमें हजारों की भीड़ नजर आ रही थी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए facebook page like करें

इस वीडियो को शेयर करते हुए सनी ने लिखा, ‘घर पर रहें। पहाड़ कहीं भागे नहीं जा रहे हैं… और न ही आपको जाना चाहिए।’ इस वीडियो में सनी ने यही दिखाने की कोशिश की है कि लोग किस तरह लॉकडाउन खुलते ही हिमाचल की तरफ भाग रहे हैं और वहां पर भीड़ इकट्ठी कर रहे हैं। जबकि सभी अच्छे से ये बात जानते हैं कि कोरोना अभी तक गया नहीं है। इसका खतरा अभी भी बना हुआ है, लेकिन लोग फिर भी मान नहीं रहे हैं।

सनी लियोन आने वाले समय में डायरेक्टर विक्रम भट्ट की फिल्म ‘अनामिका’ में नजर आएंगी। इसके अलावा वह मलयालम साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म ‘शेरो’, तमिल फिल्म ‘वीरमादेवी’ और ‘रंगीला’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

वीडियो यहां देखें –

https://www.instagram.com/reel/CRN9yzLDYuC/?utm_source=ig_embed&ig_rid=bf971e3e-4a61-4ac4-b31e-4b5cb9064a58

Leave a Reply

Your email address will not be published.