Categories
Top News Himachal Latest Crime Shimla State News

हिमाचल घूमने आई थी हरियाणा की नाबालिग, सहेली के दोस्त ने शिमला में किया रेप

कालका पुलिस स्टेशन से शिमला के सदर पुलिस स्टेशन ट्रांसफर किया गया केस

शिमला। हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में रेप के मामले बढ़ते जा रहे हैं। चाचा के भतीजी के साथ दुष्कर्म के बाद अब हिमाचल घूमने के लिए आई एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता हरियाणा के पंचकूला की रहने वाली है और आरोपी पीड़िता की सहेली का दोस्त बताया जा रहा है। शिमला से पंचकूला लौटने के बाद पीड़िता ने कालका पुलिस स्टेशन में उसके साथ हुए अपराध की शिकायत दर्ज करवाई थी। मामला शिमला से जुड़ा होने की वजह से कालका पुलिस स्टेशन ने जीरो एफआइआर के तहत इस मामले को कार्रवाई के लिए शिमला के सदर पुलिस स्टेशन ट्रांसफर किया है। शिमला की सदर पुलिस ने पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले में फिलहाल कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

महिला कर्मी का आरोप : एकांत जगह पर बुलाने के लिए दबाव बनाता था आईएएस

पुलिस को दी गई शिकायत में 16 वर्षीय पीड़िता ने बताया कि वह अपनी एक सहेली के साथ शिमला घूमने आई थी। 10 जुलाई को वे दोनों शिमला पहुंचीं और लक्कड़ बाजार के एक होटल में ठहरीं। 11 जुलाई को उसकी सहेली ने अपने एक परिचित युवक नवीन और एक अन्य दोस्त को होटल बुलाया था। बीच में मौका देखकर नवीन उसके कमरे में आया और उसके साथ रेप किया। 13 जुलाई को उसकी सहेली, आरोपी नवीन व उसके अन्य दोस्त उसे कालका बस स्टैंड पर छोड़कर चले गए।

एसपी शिमला मोहित चावला ने मामले की पुष्टि की है। बता दें कि दो दिन पहले ही शिमला घूमने आई हरियाणा की एक नाबालिग ने अपने चाचा पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था। पुलिस आरोपी गिरफ्तार किया जा चुका है और मामले की जांच की जा रही है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए facebook page like करें 

Leave a Reply

Your email address will not be published.