Categories
Top News Himachal Latest Crime Mandi

मंडी में शराब पीकर साथी को मार दी गोली फिर नाले में छिपा दी बंदूक

पुलिस ने बंदूक बरामद कर गोली चलाने वाले को किया गिरफ्तार

मंडी। हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी के सदर थाना क्षेत्र के तहत आने वाले जनेड़ गांव में एक व्यक्ति की गोली लगने से मौत हो गई। पुलिस ने गोली चलाने वाले को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार देवेंद्र और सुरेश कुमार इसी गांव के रहने वाले हैं और साथ ही काम भी करते हैं। शुकवार को दोनों ने दोपहर से ही शराब पीना शुरू कर दिया था और उसके बाद बंदूक लेकर जंगल की तरफ शिकार करने भी गए थे। दोनों देर रात तक जनेड़ स्कूल के प्रांगण में गाड़ी में बैठकर शराब पी रहे थे।

यह भी पढ़ें :- ब्रेकिंगः बैजनाथ में बंदूक से चली गोली, मामा के घर आए युवक की मौत

दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ कि देवेंद्र कुमार पर गोली चल गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। डर के कारण सुरेश ने रात भर इसकी किसी को भी जानकारी नहीं दी और सुबह जब लोगों ने स्कूल के प्रांगण में लाश देखी तो पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने मौके पर आकर सुरेश को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो सुरेश ने प्रारंभिक पूछताछ में यही बताया कि उससे गलती से गोली चली है। गोली चलाने के बाद उसने साथ लगते नाले की झाडि़यों में बंदूक को छुपा दिया था जहां से पुलिस ने उसे बरामद कर लिया है।

एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। प्रारंभिक जांच में यह पता चला है कि बंदूक दोनों में से किसी की भी नहीं है। यह किसी और की है और जिसकी भी है उसके बारे में भी जांच पड़ताल की जा रही है। वहीं इस बात का पता भी लगाया जा रहा है कि इनके पास गन लाईसेंस था भी या नहीं।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए facebook page like करें 

Leave a Reply

Your email address will not be published.