Categories
ACCIDENT Top News KHAS KHABAR National News

ओडिशा ट्रेन हादसा : CBI को सौंपा जाए केस, रेलवे बोर्ड करने जा रहा सिफारिश

बालासोर। रेलवे बोर्ड ओडिशा ट्रेन हादसे की आगामी जांच सीबीआई (CBI) से करवाने की सिफारिश करने जा रहा है। यह जानकारी रेलवे मंत्री अश्विनी वैष्णव ने दी है। उन्होंने कहा कि प्रशासनिक रिपोर्ट और तमाम पहलुओं के मध्यनजर रेलवे बोर्ड आगामी जांच को मामला सीबीआई को सौंपने की सिफारिश करने जा रहा है।

हिमाचल : निजी क्षेत्र में रोजगार का मौका, 15 जून तक करें ऑनलाइन आवेदन 

 

बता दें कि ओडिशा ट्रेन हादसा देश को गहरे जख्म दे गया है। ओडिशा ट्रेन हादसा में 288 लोगों ने तोड़ा दम है। साथ ही 803 घायल हैं। इसमें 56 गंभीर हैं। 747 लोग मामूली घायल हुए हैं।

दो जून शाम करीब 6 बजकर 55 मिनट पर ओडिशा के बालासोर जिले में बहनागा रेलवे स्टेशन के पास कोरोमंडल एक्सप्रेस और बेंगलुरु-हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन पटरी से उतर गई और एक मालगाड़ी से जा टकराई।

जॉब अलर्ट : IB में जूनियर इंटेलिजेंस ऑफिसर के 797 पदों पर भर्ती-आवेदन शुरू

 

बताया जा रहा है कि मालगाड़ी लूप लाइन पर खड़ी थी। कोरोमंडल एक्सप्रेस भी दूसरे ट्रैक से उसी लाइन पर आ गई और खड़ी मालगाड़ी से टकरा गई।

कोरोमंडल एक्सप्रेस के 15 डिब्बे पटरी से उतर कर ट्रैक पर गिर गए। उसी वक्त बेंगलुरु-हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन गुजर रही थी। कोरोमंडल एक्सप्रेस का डिब्बा उस पटरी पर गिरे होने के कारण बेंगलुरु-हावड़ा एक्सप्रेस भी पटरी से उतर गई।

कोरोमंडल एक्सप्रेस लूप में कैसे गई यह जांच का विषय है। वहीं, ट्रैक की बहाली का कार्य युद्धस्तर पर जारी है। बुधवार तक ट्रैक बहाल होने की उम्मीद है।

टौंस नदी में दोस्तों के साथ नहाने उतरा किशोर, गहरे पानी में डूबा

 

हिमाचल : परिवार के साथ घूमने आया उत्तराखंड का व्यक्ति पहाड़ी से गिरा, गई जान

HRTC बस का जोगिंद्रनगर से गुरुग्राम वाया कांगड़ा-देहरा रूट : जानें टाइमिंग व किराया

हिमाचल : एक और पश्चिमी विक्षोभ हो सकता है सक्रिय, कैसे रहेंगे मौसम के मिजाज- जानें

 

जॉब अलर्ट : धर्मशाला में 50 पदों पर होगी भर्ती, 25 हजार रुपए मिलेगा वेतन

 

Job Alert : सोलन में 180 पदों को भरने के लिए इस दिन होंगे साक्षात्कार

हिमाचल और देश दुनिया से जुड़ी हर बड़ी अपडेट के लिए जुड़ें EWN24 NEWS की वेबसाइट https://ewn24.in/ फेसबुक https://www.facebook.com/ewn24 और यूट्यूब https://www.youtube.com/@ewn24news/videos के साथ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *